नई नवेली भाभी के साथ देवर ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों की छूटी हंसी

    Loading

    देश के कई हिस्सों में शादियों के बहुत से अलग-अलग तरह की रस्में (Marriage Rituals) होती हैं, जिसे बहुत से लोगों ने कभी देखा भी नहीं होता है। कुछ ऐसे ही रस्में के कई वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) होते हैं। जिसे देखकर लोगों की हंसी (Wedding Funny Video) नहीं रुक पाती है।

    वैसे तो आज के समय में शादियों के कई वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) होते हैं, लेकिन आज हम जसि वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं, उस वीडियो में आपको देवर-भाभी से जुड़ी एक रस्म देखने मिलेगी, जो बहुत अजीब है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by TONNY SAINI (@sunnysaini038)

    इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं की देवर-भाभी नज़र आ रहे हैं। दोनों के हाथ में एक-एक छड़ी है, जिससे वह दोनों एक दूसरे को मारते नज़र आ रहे है। यूं तो भाभी को मां (Devar Bhabhi Relation) का दर्जा दिया जाता है, लेकिन इस रिश्ते में हंसी-मज़ाक के लिए भी जगह रहती है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में ये ही देखने मिला है। वीडियो में दिख रहा है कि रस्म के दौरान परिवार की बाकी महिलाएं भी नजदीक में खड़ी हैं। जो इस देवर-भाभी के बीच के संवाद को सुनकर ठिठोली कर रही हैं। 

    हालांकि, ये वीडियो कब का और कहां का है इसकी जानकारी हासिल नहीं हुई है। लेकिन, अगर रस्म की बात करें तो इस रस्म में देवर-भाभी एक दूसरे को छड़ी से मरते हैं। इस रस्म को लेकर कई लोगों ने सवाल भी उठाए हैं कि नई नवेली दुल्हन को कौन मरता है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर sunnysaini038 नाम के यूज़र ने शेयर किया है। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।