(Image-Social Media)
(Image-Social Media)

    Loading

    नई दिल्ली: आये दिन कुत्ते से जुड़ी कई ऐसी खबरे है जो सामने आती है। ऐसे में हाल ही एक खबर आई थी की एक पालतू पिटबुल प्रजाति के कुत्ते ने अपने ही मालकिन को नोच कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वही दिल्ली में कुत्ते को सड़क पर पोटी करने को लेकर हंगामा हो गया। दरअसल के मिनाल रेसीडेंसी में डॉग को पॉटी कराने को लेकर कुत्ते के मालिक और उसके बेटे ने रिटायर्ड बैंक मैनेजर के साथ मारपीट की और उसे डंडे से पीट दिया। अब इस पूरे मामले में पुलिस ने 3 लोगों पर FIR दर्ज कर ली है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला.. 

    डॉगी के पॉटी को लेकर झगड़ा 

    दरअसल हुआ ये एक युवक अपने डॉग को टहलाने के लिए निकला था उसी दौरान उसने बैंक मैनेजर जिनकी उम्र 68 वर्ष है, उनके घर के सामने डॉग ने पॉटी कर दी। ऐसे में उन्होंने इसका विरोध किया तो युवक ने अपने पिता को वहां पर बुला लिया। उसका पिता डंडा लेकर वहां पर पहुंचा और फिर रिटायर्ड बैंक मैनेजर के साथ गाली गलौज करते हुए कहा कि मैं तुझे यही गड्ढे में गाड़ दूंगा और यह रोड तेरे बाप की नहीं है। तेरे घर के सामने कुत्ते से गंदगी करवा लूंगा यह कहकर डंडे से पीटा और कमर पर मार दिया। इस तरह बैंक मैनेजर की बुरी तरह पिटाई कर दी। 

    बाप-बेटे ने शख्स को जमकर पीटा 

    आपको बता दें कि अब इस पुरे घटना का वीडियो भी सामने आया है और फिर उसके बाद उसे धक्का भी दे दिया शोर सुनकर उसकी बेटी विजय गोयल और पत्नी बीच-बचाव करने पहुंच गए। आरोपी उन्हें भी गाली देकर झुमा झटके करते हुए नजर आए। वही रिटायर्ड बैंक मैनेजर का कहना है कि पूरे घटना का वीडियो उनकी बेटी ने बनाया है और जो मेरे घर के पास में रहने वाली लड़की भी अपना डॉग लेकर आई थी उसने अपना डॉग मेरे ऊपर छोड़ दिया। इस तरह का बर्ताव एक रिटायर मैनेजर के साथ हुआ है। 

    पुलिस कर रही मामले की जांच 

    पीड़ित मैनेजर ने बताया कि वह लड़की भी मुझे मेरी बेटी को और मेरी पत्नी को गालियां देने लगी। वह इस पूरे मामले में अयोध्या नगर थाना प्रभारी नीलेश अवस्थी ने बताया कि कुत्ते की पॉटी कराने को लेकर मिनाल रेसीडेंसी में विवाद हुआ था। कुत्ते के मालिक और उसके बेटे सहित एक युवती पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। हल्की एक साधारण सा मामला इतना रूद्र रूप ले सकता है, भला सबको ययह भी समझना चाहिए कि कुत्ते भी हमारे जैसे सजीव है उन्हें भी भूख लगती है पॉटी लगती है।