Photo - Twitter/@davidrkadler
Photo - Twitter/@davidrkadler

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर चिली के राष्ट्रपति (Chile’s President) गेब्रियल बोरिक (Gabriel Boric) के एक भाषण (Speech) का वीडियो इस वक्त खूब सुर्खियों में है। जिसमें उनके भाषण के दौरान एक सुपरमैन साइकिल से उनके चारों तरफ चक्कर लगाते हुए और उनका भाषण सुनते हुए नजर आ रहा है। तो चलिए है आपको इस सुपरमैन और वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं। 

    दरअसल, बीते रविवार को चिली के राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक ने एक जनमत संग्रह में मतदान किया और उनका बहुत ही महत्वपूर्ण भाषण नेशनल चैनल पर लाइव टेलीकास्ट किया जा रहा था। जिसकी वजह से पूरे देश की नजर सिर्फ राष्ट्रपति पर ही बनी हुई थी। लोग उन्हें लाइव भी देख रहे थे, लेकिन उसी दौरान सुपरमैन का कपड़ा पहने हुए और वैसे ही तैयार हुआ एक छोटा बच्चा राष्ट्रपति के चारों तरफ साइकिल चलाते हुए नजर आता है। 

    हैरान करने वाली बात तो यह है कि वहां मौजूद किसी ने भी उस बच्चे को नहीं रोका। बच्चा साइकिल चलने के दौरान रुककर राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक का भाषण भी सुन रहा था। बता दें कि महज कुछ ही सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को @davidrkadler नाम के यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसे अब तक 1 लाख 35 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।