Dutee Chand
Pic : Instagram

    नई दिल्ली : कई स्वर्ण (Gold), रजत और कांस्य पदक अपने नाम करने वाली दुती चंद इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में बनने की वजह उनका खेल नहीं बल्कि दुती चंद का अपने समलैंगिक पार्टनर मोनालिसा (Monalisa) के साथ शादी कर लेने की खबर है। दुती चंद के इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post) से चारों तरफ उनकी शादी (Marriage) की चर्चा हो रही है और उनके फैंस द्वारा उन्हें भरपूर बधाईयां भी मिल रही है।  

    पार्टनर संग दुती की तस्वीरें वायरल 

    दरअसल, दुती चंद शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को उस वक्त सुर्खियों में आ गई जब उन्होंने अपने समलैंगिक पार्टनर मोनालिसा के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की। फोटो शेयर करते ही ऐसी खबरें आने लगीं कि दुती चंद अपने पार्टनर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर दुती और उसके पार्टनर की तस्वीरें वायरल होने लगी। 

    दुती ने कर ली शादी ? 

    बता दें कि जो तस्वीरें दुती ने अपने पार्टनर के साथ शेयर किया था। वो उनकी शादी की नहीं बल्कि दुती के बहन की शादी की है। अपने पार्टनर के साथ फोटो शेयर करने से पहले दुति ने अपनी बहन की शादी की तस्वीरें भी शेयर की है और उन्हें बधाई भी दी है। जिससे साफ हो जाता है कि दुती ने अभी शादी नहीं की है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dutee chand (@duteechand)

    गौरतलब है कि दुती चंद ने एक बार अपने समलैंगिक रिश्ते को लेकर परिवार के विरोध के बाद उन्होंने कहा था कि वे मुझे एक पुरुष से शादी करने और बच्चे पैदा करने के लिए कह रहे हैं। क्योंकि उन्हें केवल इसी परंपरा के बारे में पता है। आगे  दुती ने कहा कि मैंने जिस शहर में पढ़ाई की, वहां हर कोई मुझे सपोर्ट कर रहा है। मुझे नहीं पता कि मेरा परिवार और गांव  मेरे साथ आएगा या नहीं। मुझे ये देखने के लिए इंतजार करना होगा। हालांकि, अब ये तो साफ हो गया है कि दुती ने शादी नहीं की है।