Photo Credit - @TansuYegen
Photo Credit - @TansuYegen

    Loading

    नई दिल्ली : जब भी हम किसी से दोस्ती (Friendship) करते हैं तो सबसे पहले उसे पूरी तरह से जांच और परख लेते हैं। दोस्तों की अहमियत हमारी जिंदगी में बेहद ही खास होती है। एक अच्छा और सच्चा दोस्त कभी भी किसी भी स्थिति में अपने दोस्त का साथ नहीं छोड़ता है। ऐसी ही दोस्ती का मिसाल कायम करने वाला एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देख आपकी आंखों में भी आंसू आ जाएगा।

    दरअसल, यह कहानी मैक्सिको में कॉफिन नाम के एक 16 साल के लड़के की है। जिसकी हत्या कर दी गई। जैसे ही इसके बारें में उसके दोस्तों को पता चला तो उन्हें एक बड़ा झटका लगा और वो इस बात से बहुत दुखी हुए। कॉफिन के ये वही दोस्त थे। जिनके साथ वो रोज ग्राउंड में जाकर फुटबॉल खेला करता था, ऐसे में सभी दोस्तों को उसकी याद आ रही थी। जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्त को श्रद्धांजलि देने के लिए उससे इस दुनिया में आखिरी गोल करवाने के लिए प्लान बनाया और वो कॉफिन के ताबूत को ग्राउंड पर गोल के सामने लाए और फुटबॉल को ताबूत से टकराकर गोल तक पहुंचाया।  

    गौरतलब है कि उन्होंने अपने दोस्त कॉफिन को ऐसा करा के उसे इस दुनिया में आखिरी दिन का हीरो बना दिया। उसके बाद सभी दोस्त ताबूत पकड़कर खुद उसकी याद में रोते-बिलखते दिखाई दिए। बता दें, इस वीडियो को ट्विटर पर @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।   वीडियो देखकर ज्यादातर लोग इमोशनल हो रहे हैं। तो वहीं कई लोग कॉफिन के आखिरी दिन को सम्मान दे रहे है।