(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: टीवी हो या फिर सोशल मीडिया ये न केवल मनोरंजन के साधन है बल्कि बड़े हो या छोटे हर कोई कुछ न कुछ सीखता है, खासकर बच्चों में कार्टून कैरेक्टर्स का बहुत क्रेज होता है, वे जैसा टीवी पर देखते है वैसे ही खुद भी उस कैरेक्टर्स की तरह करने की कोशिश करते है, ऐसे में आपने इससे जुड़ें कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे, लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है शायद ऐसा वीडियो अपने इसके पहले कभी नहीं देखा होगा। आइए जानते है क्या है इस वीडियो में खास…. 

    दीवाना बना देगा वीडियो 

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो इन दिनों हर किसी को अपना दीवाना बना रहा है,जिसे देख आप भी उस लड़की के मुरीद बन जाएंगे।  वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची फिल्म एनकैंटो से डिजनी के काल्पनिक पात्र डोलोरेस मेड्रिगल की हरकतों की नकल उतारती हुई नज़र आ रही है, हैरानी की बात यह है कि लड़की हूबहू उसी तरह एक्टिं कर रही है। 

    शानदार एक्टिंग 

    आपको बता दें कि इंटरनेट पर हाल ही में वायरल हुआ एक छोटी बच्ची का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जैसा की आप इस वायरल वीडियो में एक बच्ची डोलोरेस मेड्रिगल बच्ची की एक्टिंग का यह शानदार वीडियो हर किसी को बहुत पसंद रहा है। वीडियो में बच्ची के एक्सप्रेशन हर किसी को हैरान कर रहे हैं। वकाई में बच्ची का यह कारनामा देखने लायक है। 

    हूबहू कैरेक्टर की नकल 

    वायरल हो रहे इस वीडियो में जैसा की आप देख सकते है कि सबसे पहले एक कमरे में टीवी चलता दिख रहा है, जिसके सामने खड़ी एक छोटी सी बच्ची ने खुद को एनकैंटो के डोलोरेस मेड्रिगल की तरह तैयार किया हुआ है। बच्ची ने सफेद टी-शर्ट और गुलाबी रंग की स्कर्ट पहने हुए नज़र आ रही है। इसके अलावा बच्चे के सिर पर एक मैचिंग बैंड भी बंधा हुआ है। जिसकी वजह से उसने हूबहू उस कैरेक्टर को अपने अंदर उतार लिया हो। 

     

    सोशल मीडिया पर छाया वीडियो 

    बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को ‘EYE CATCHING PLUS’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में बच्ची की शानदार एक्टिंग देख यूजर्स बच्ची के टैलेंट के दीवाने हुए हैं। सोशल मीडिया पर छाये इस वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। आप भी इस वजिदेओ को देख लड़की के फैन हो जायेंगे।