File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: शादी हर किसी के लिए जीवन का एक बेहद ख़ास लम्हा होती है। शादी को लेकर दूल्हा और या फिर दुल्हन बहुत सारे सपने देखते है, और उस शादी को खास बनाने के लिए जीजान से मेहनत भी करते है और ढेर सारा पैसा भी खर्च करते है। कहते है कि शादी इंसान के जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आती है,लेकिन एक शख्स ऐसा है जिसने शादी के लिए अपनी जान से खेल बैठा। जी हां बिहार के गोपालगंज जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने केवल इसलिए कीटनाशक दवाई खा ली क्योंकि उसकी शादी होने में डिले हो रहा था। 

    ब्याह करवाने के लिए बेसब्र हुआ शख्स.. 

    आपको बता दें कि गोपालगंज जिले के मठिया गांव में रहने वाले एक शख्स की लंबे समय से शादी की बात चल रही थी, लेकिन हुआ ये कि शादी में कुछ कारणों से परेशानी आ रही थी जिसकी वजह से शादी लटक रही थी। इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शख्स का परिवार आर्थिक तंगी से भी गुजर रहा था।

    इस वजह से परिवार चाह रहा था कि शादी अगले साल ही की जाए, लेकिन दूसरी ओर जिस शख्स की शादी होने जा रही थी वह शादी के लिए उत्सुक था। उसे परिवार द्वारा अगले साल शादी करवाने की बात पसंद नहीं आई तो वह जहर खा बैठा। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शख्स ने शादी में डिले को लेकर परिवार के सामने अपनी नाराजगी भी जताई थी, लेकिन इसके बाद जो हुआ वह खौफनाक था। 

    शख्स अस्पताल में भर्ती 

    दरअसल शादी डिले होने के कारण शख्स नाराज हो गया और अपनी जिद मनवाने के लिए शख्स ने कीटनाशक दवाई खाली, जिसके बाद आनन- फानन में परिवार वाले उसे सदर अस्पताल लेकर गए। शनिवार सुबह यानी शख्स को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया गया है। अब पुलिस मामले में परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। वहीं अस्पताल में भर्ती हुए शख्स के बयान के लिए उसके होश में आने का इंतजार किया जा रहा है, फ़िलहाल ये अजीबोगरीब चौंकाने वाला मामला चर्चा में बना हुआ है।