Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के मज़ेदार वीडियो (Funny Video) वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। इस तरह के वीडियो काफी वायरल (Viral Video) भी होते हैं और लोग इसे देखना काफी पसंद भी करते हैं। ऐसे में इन दिनों एक लड़की का वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की अपनी भूलने वाली आदत की वजह से कुछ कर कर देती है कि आप अपना पेट पकड़कर हंसने लगेंगे।     

    दरअसल, वीडियो में नज़र आ रही लड़की अपनी स्कूटी का स्टैंड लगाती तो है, लेकिन वह चेक नहीं करती वह ठीक तरीके से लगी है या नहीं। मानों वह स्टैंड लगाने ही भूल गई हो। अब ये तो पता नहीं कि भूलने की लड़की की आदत है या वह बस इस समय स्कूटी का स्टैंड ठीक तरीके से लगाना ही भूल गई है। लेकिन उसकी यह गलती उस पर बहुत भारी पड़ती है। क्योंकि, वह बिना स्कूटी का स्टैंड ठीक तरीके से लगाए ही उसे छोड़कर आगे बढ़ जाती है। जिसके बाद उसकी स्कूटी धड़ाम से नीचे गिर जाती है। 

    देखें वीडियो-

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, पहले लड़की कहीं से आती है और वह पार्किंग में आकर रूकती है। फिर वो बड़े ध्यान से किसी चीज़ को देखती है और बिना ठीक से स्टैंड लगाए ही स्कूटी छोड़कर आगे बढ़ जाती है। जिसके बाद उसकी स्कूटी गिर जाती है। जब उसका ध्यान अपनी स्कूटी पर जाता है तो वह उसे उठाने का प्रयास करती है। उसका प्रयास सफल भी होता है। लेकिन, तभी आप वीडियो में देखेंगे कि वह सिर्फ स्टैंड ही लगाना नहीं भूलती बल्कि गाड़ी को बंद करके उसकी चाबी निकालना भी भूलती है। 

    वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, जैसे ही लड़की स्कूटी उठाकर खुद को संभालने की कोशिश करती है, वैसे ही उसकी स्कूटी चालु होने की वजह से पास खड़ी बाइक में जाकर टकराती है। जिसके बाद बाइक भी नीचे गिर जाती है। अब इस भुलक्कड़ लड़की का वीडियो देखकर हर कोई हंसने पर मजबूर हो गया है। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bhutni_ke_memes नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजे लेते हुए कह रहे हैं ‘वाह दीदी वाह।’ वहीँ कई लोग मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।