(Image-Facebook)
(Image-Facebook)

    Loading

    नई दिल्ली: बढ़ते तकिनीकीकरण की वझ से पूरी दुनिया डिजिटल की और मुड़ रही है, वही दुनिया में अब ज़्यादातर लोग ऑनलाइन शॉपिंग को ही प्रधमिकता देते है। ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) का प्रचलन काफी बढ़ गया है। अब सब चीजें आसानी से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर मिल जाती है, लोग अब छोटी सी छोटी चीज ऑनलाइन खरीदने और बेचने लगे हैं। वैसे तो ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान की बार गलत चीजें आ जाती है लेकिन आपको बता दें कि एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जिससे उसकी पत्नी ही ऑनलाइन सेल पर लग गई। इतना ही नहीं बल्कि लोगों ने तो महिला को खरीदने के लिए लाखों रुपए की बोली तक लगा दी। आइए, जानते हैं क्या है ये मामला… 

    ये है मामला… 

    दरअसल ये हैरान कर देने वाली अजीबोगरीब घटना (Weird News) इंग्लैंड के स्विंडन टाउन में घटी है, जहां एक कपल अपना पुराना बुक सेल्फ बेचना चाहता था। बताया जा रहा है कि 34 साल का मैट बुक सेल्फ को ऑनलाइन बेचना चाहता था। लिहाजा, उसने उसकी तस्वीर क्लिक करनी शुरू कर दी। वहीं, उसकी पत्नी जेस बुक सेल्फ के साथ पोज दे रही थी। 

    पत्नी की लगी बोली 

    जेस ने कई तस्वीरें क्लिक और उसे ऑनलाइन सेल पर लगा दी। इसमें एक तस्वीर ऐसी भी थी, जिसमें जेस पोज देते हुए नजर आ रही थी। फेसबुक पर तस्वीर शेयर करते हुए मैट ने लिखा कि वो इसे डिलीवर भी करा सकते हैं। इस पोस्ट में लोगों ने दिलचस्पी दिखानी शुरू कर दी। मैट को लगता था कि सात-आठ हजार रुपए में यह बिक जाएगा। लेकिन, लोगों ने उसके लिए चार लाख तक के ऑफर कर दिए।

    मैट रह गया हैरान 

    इस सब मामले में पहले तो मैट को समझ में नहीं आया कि आखिर इतनी कीमत कोई क्यों देगा? लेकिन, जब उन्होंने गौर से देखा तो पता चला कि उनकी बीवी जेस को खरीदने के लिए यह बोली लगाई गई। पहले तो दोनों को बड़ा झटका लगा, लेकिन फिर मजे लेने लगे। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने इस पर जमकर चटकारे भी लिए। वहीं, जेस का कहना है कि वो अपने आप को सेलिब्रिटी की तरह महसूस कर रही है। हालांकि, अब तक उनका बुक सेल्फ नहीं बिका है। तो मैट की एक गलती के कारण ऐसा हुआ जिसकी दोनों ने कल्पना भी नहीं की थी। इस तरह एक छोटी से गलती के कारण शखस की बीवी सेल पर लग गई।