(Image-YouTube-LOVE DON'T JUDGE)
(Image-YouTube-LOVE DON'T JUDGE)

    Loading

    नई दिल्ली: पति-पत्नी की बहुत प्रेरणादायी कहानियां या फिर खौफनाक कहानियां आपने आज तक बहुत पढ़ी होगी या फिर देखी होगी, लेकिन आज हम जिस दंपति की कहानी आपको बताने जा रहे है वह होड़ उड़ा देने वाली है, दुनिया में ऐसी कोई महिला नहीं होगी जो अपने पति को किसी और के लिए बांटने के लिए राजी हो जाएं अक्सर जब पति-पत्नी और इनके बीच जब ‘वो’ आ जाती है जिंदगी तहसनहस हो जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कहने बताने जा रहे है, जिसके बारे में जानकर आप दंग रह जाएंगे। 

    पति-पत्नी के बीच ‘वो’

    जब पति-पत्नी में किसी तीसरे की एंट्री होती है तो बवाल मच जाता है, लेकिन और तीसरा कोई और ना होते हुए उन्हीं मे से एक है तो भला सोचिए क्या होगा? जी हां दरअसल ये कहानी कैटी नाम की एक महिला और उनके पति विंस की है। कैटी के जीवन में एक नया मोड़ तब आता है जब नताशा की एंट्री पति और पत्नी के बीच होती है, इसके बाद जो होता है उससे दोनों की जिंदगी मानों बदल सी जाती है। 

    जानें कौन है तीसरी महिला

    जानकारी के लिए आपको बता दें कि कैटी और विंस शादीशुदा कपल हैं। जी हां वे एक दूसरे के साथ 5 साल से शादी के बंधन में हैं। जबकि कैटी 11 सालों से विंस के जीवन में हैं। कैटी और विंस की जिंदगी अच्छे से बीत रही थी लेकिन एक दिन विंस बताते हैं कि वह नताशा को पत्नी से मिलवाना चाहते हैं।  हालांकि कैटी के लिए यह शॉकिंग था क्योंकि वह पति विंस से बेहद प्यार करती थीं। लेकिन जब विंस ने कैटी को बताया कि नताशा कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के भीतर छुपी महिला का रूप है तो कैटी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

     

    तीन लोगों में बंट रही जिंदगी

    ऐसे में पहले से पति विंस नताशा को दुनिया के सामने लाना चाहते थे। नताशा का रूप महिला का था, वह मेकअप और अटायर से महिला थी। ऐसे में जब यह सचाई पति ने कैटी को बताई तो वह आगबबूला नहीं हुई बल्कि पत्नी कैटी ने भी पति का साथ दिया और अब विंस कभी नताशा तो कभी पत्नी कैटी के साथ बाहर कॉफी पर जाते हैं। इस बारे में बात करते हुए कैटी बताती हैं कि वह भले ही नताशा पति का ही रूप हो लेकिन वह पति विंस को ही पसंद करती हैं।  जबकि पति की खुशी के लिए वह नताशा को भी अपना चुकी हैं। आज यह तीनों लोग मानों साथ में जीवन जी रहे है।