goat-climbs-on-a-high-wall-flying-in-the-air-internet-shocked-to-see-this-watch-viral-video

हाल ही में आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है।

    Loading

    नई दिल्ली, अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) हो जाते है, जिसे देख सभी लोग हैरान हो जाते है। लोगों को भी ऐसे हैरतअंगेज वीडियो देखने में काफी मजा आता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पा रहे है। यह वीडियो एक बकरी (Goat Video) का है, जो पलक झपकते ही काफी ऊंची दीवार पर आसानी से चढ़ जाती है।  

    हाल ही में आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘जिसमें ज़िद है आगे बढ़ते जाने की, उसे परिस्थितियां क्या खाक रोकेंगी!’ इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक बकरी काफी ऊंची दीवार पर झटके में ऊपर पहुंच जाती है। बकरी को दिवार पर चढ़ते हुए देख लगता है कि वो उड़कर पहुंच गई हो। 

    अब सोशल मीडिया पर बकरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को भी बकरी का यह टैलेंट काफी पसंद आ रहा है। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘हारता वो है, जो शिकायतें, बार बार करता हैं और जीतता वो है, जो कोशिशें हजार बार करता हैं। ‘