grandmother-is-proudly-guarding-the-tricolor-flag-watching-the-video-naveen-jindal-said-mother-won-the-heart

कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए दादी मां के देशभक्ति की तारीफ कर रहे है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कुछ ऐसे वीडियो वायरल हो जाते है, जो आपको दिल छू लेते है। ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे है। यह वीडियो एक दादी मां का है। इस वीडियो में एक दादी मां (Grandmother) बड़े शान से तिरंगा (Flag) फहरा रही हैं।

    हाल ही में मशहूर उद्योगपति नवीन जिंदल (Naveen- Jindal) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, एक दादी मां कुछ बच्चों के साथ तिरंगा फहरा रही है। वहीं, बच्चे भी तिरंगा फहराते समय काफी खुश नज़र आ रह है। सबके चेहरों पर देशभक्ति साफ़ नज़र आ रही है। दादी मां का यह देशभक्ति से भरा हुआ यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स करते हुए दादी मां के देशभक्ति की तारीफ कर रहे है। 

    वहीं, नवीन जिंदल ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘वाकई में दिल को छू लेने वाला वीडियो है ये, यह है मेरा भारत, उस छोटी सी बच्ची की ख़ुशी देखिए’। इसके अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस वीडियो को देखकर दादी मां और बच्चों की जमकर तारीफ की है। एक यूज़र ने लिखा – ये वाकई में जबरदस्त वीडियो है। वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- इतना प्यारा वीडियो।