groom-drunked-offer-varmala-to-the-mother-in-law-see-wedding-funny-viral-video

अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली: शादियों (Wedding Season) का सीजन शुरू हो गया है। सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों के तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो इतने मजाकियां होते है, जिसे देख आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर सकते। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते है, जिसे देख कोई भी दंग रह जाएं। अब सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

    हाल ही में इंस्टाग्राम पर _chutiyapa_ नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। यह एक शादी (Wedding Viral Video) का वीडियो है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक दूल्हा (Groom) स्टेज पर खड़ा है। उसके हाथ में वरमाला है। दूल्हा नशे की हालत में इतना धुत है कि, वह वरमाला दुल्हन (Bride) की जगह उसकी मां को पहनाने लगता है। इसके बाद उसके पास खड़े लोग उसे रोकते है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by 🍑 CHUTIYAPA 3M 🍑 (@_.chutiyapa._)

    वहीं, कुछ देर बाद वह अपने सिर को हिलाता है और बड़ी मुश्किल से हाथ उठाकर दुल्हन के गले में वरमाला डालने की कोशिश करता है। लेकिन, नशे की हालत में धुत दूल्हा सोफे पर गिर जाता है।

    अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहा हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि, शादी की खुशी में नशा कर लिया तो कोई कह रहा है कि बेवड़े की शादी।