IIT Kanpur Viral Video

Loading

कानपुर: आईआईटी कानपुर (IIT Kanpur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। जहां कबड्डी के आयोजन के दौरान दो टीमों के खिलाड़ियों के बीच आपस में भिड़ंत हो गई। कुछ ही मिनटों में दोनों टीम एक दूसरे पर जमकर हमला करने लगे। इस दौरान जिसके हाथ में जो आया उसे उठाकर एक दूसरे को मारते दिखे। दोनों टीमों के बीच झगड़े का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दोनों टीम के बीच में हुई इस झड़प के बाद वहां पर मौजूद अन्य टीम के खिलाड़ी खुद को बचाते हुए वहां से भागते नजर आये।   

नंबर को लेकर बहस शुरू 
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, IIT Kanpur में उद्घोष के तहत कबड्डी प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया था। इसमें भाग लेने के लिए आसपास के कई कॉलेज के स्टूडेंट्स भाग लेने आते हैं। रविवार के दिन नेताजी सुभाष यूनिवर्सिटी आफ टेक्नोलॉजी नई दिल्ली और वाईएमसीए फरीदाबाद के बीच ये मैच हो रहा था। इसी दौरान दो टीमों के बीच नंबर को लेकर बहस शुरू हो गई। 

कोई अधिकारिक बयान नहीं 
फिर मामला और गरमाया और हाथापाई का रूप अख्तियार कर लिया। फिर दोनों टीम के लोग एक दूसरे पर टूट पड़े और जमकर हंगामा हुआ। नवभारत वायरल हो रहे इस वीडियो का पुष्टि नहीं करता है। फ़िलहाल इस घटना के बाद अभी तक आईआईटी कानपुर की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है।