भरी महफ़िल में दूल्हे के दोस्त ने दुल्हन को कर दिया प्रपोज, फिर जो हुआ…

    Loading

    नई दिल्ली: कहते है ना प्यार में सब जायज है। जब इश्क का बुखार इंसान को होता है तो वो पूरी दुनिया भूल जाता है, ऐसा ही कुछ एक शादी में दूल्हे के दोस्त ने किया है। जी हां कहते है न प्यार अंधा होता है, जब इंसान को प्यार होता है तो उसे कुछ और नहीं दिखाई देता ऐसे ही एक शख्स ने अपने ही दोस्त के शादी में दुल्हन से ही प्यार का इजहार कर दिया। आइए जानते है क्या है मामला… 

    शादी में हुआ कुछ ऐसा…

    दरअसल शादी के दौरान दुल्हन का दोस्त बेस्ट मैन बना था। जब वो शख्स जब वेडिंग स्पीच देने पहुंचा, तो उसने कुछ ऐसा कहा दिया जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए। इस बात को उस वक्त दुल्हन बनी डेसीरी व्हाइट (Desiree White) ने खुद दुनिया के सामने बताया है। दरअसल 32 साल की डेसीरी व्हाइट की शादी साल 2010 में हुई थी और उस वक्त उनके होने वाले पति के दोस्त ने शादी की स्पीच के दौरान उन्हें सरेआम प्रपोज कर दिया था।

     

     दूल्हे की शादी, दोस्त ने किया प्यार का इजहार 

    आपको बता दें कि Daily Mail की रिपोर्ट के मुताबिक ईवेंट प्लानर के तौर पर काम करने वाली डेसीरी व्हाइट की शादी हो रही थी और उस वक्त उनके दूल्हे के साथ बेस्ट मैन के तौर पर ब्रायंट (Bryant White) नाम का शख्स मौजूद था। ऐसे में शादी की पार्टी में ज्यादा ड्रिंक कर लेने के बाद जैसे ही उसने दुल्हन को देखा तो उसका दिल धड़कने लगा। जैसे ही उसे वेडिंग स्पीच देने के लिए कहा गया, वो अपने दिल की बात कहने से खुद को रोक नहीं पाया। फिर उसने भरी महफ़िल में लोगों के सामने जो किया वह देखने लायक था।

    शख्स ने प्रपोज करते हुए कहा..

    शादी के पार्टी में दुल्हन को प्रपोज करते हुए उसने कहा – ‘मुझे वो वक्त याद है, जब मैंने पहली बार डेसीरी को देखा था और मुझे उससे प्यार हो गया था। मैं जानता था कि उसे मेरा बनना है। अब तक जिंदगी में मैं जिससे भी मिला हूं, डेसीरी उसमें सबसे खास है। जब मुझे पता चला उसका बॉयफ्रेंड है तो मैंने सोचा कि मुझे अब कुछ करना पड़ेगा। हालांकि मैं उसके ब्वॉयफ्रेंड से मिला और हम दोस्त बन गए।  अब मैं तुम दोनों से प्यार करता हूं- बधाइयां।’ इस तरह शख्स ने दुलहन को प्रपोज किया।