ईमानदारी की कमाई इसे कहते हैं! पुलिस ऑफिसर के ट्रांसफर पर लोगों ने दिखाया ऐसा प्यार, विदाई में इंस्पेक्टर के साथ रोया पूरा कस्बा

    सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म (Social Media Plateform) है, जहां हर तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। फनी वीडियो, शॉकिंग वीडियो तो वहीं इमोशनल वीडियो (emotional Video) भी देखने मिलते हैं। कुछ इसी तरह के वीडियो के बारे में आज हम बात कर रहे हैं। इन दिनों इंटरनेट पर एक पुलिसकर्मी (Policeman) की विदाई का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मी पर फूलों की बारिश की जा रही है। अपनी विदाई का दृश्य देखकर पुलिसकर्मी भावुक हो जाता है और उसके आँखों से आंसू निकल आते हैं। यह वीडियो गुजरात के खेड़ब्रह्मा कस्बे के पीएसआई (Police Sub Inspector) विशाल पटेल (Vishal Patel Video) का है।

    बताया गया है कि, खेड़ब्रह्मा में पुलिस सब-इंस्पेक्टर विशालभाई पटेल का स्थानीय लोगों और कर्मचारियों के साथ एक अलग ही रिश्ता है। पीएसआई विशालभाई पटेल के विभागीय तबादले के वक्त हर कोई भावुक था। विभागीय तबादले के बाद उनके लिए एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया था। जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि पीएसआई विशालभाई के अलावा साथी पुलिस अधिकारियों और आम जनता की आंखें भी नम थीं।

    Courtesy: SACHIN KAUSHIK

    आयोजन पर मौजूद लोगों ने पुलिस निरीक्षक विशालभाई पर गुलाब की पंखुड़ियां बरसाईं। अपने लोगों द्वारा सम्मानित होने वाले विशाल पटेल अपने विभाग के अन्य पुलिस अधिकारियों के लिए भी एक प्रेरणा हैं। सोशल मीडिया पर भी ये वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। हर कोई इस वीडियो को तरफ कर रहा है। इस वीडियो को लोग लाइक और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। सतह ही अपनी प्रतिक्रिया भी देते नज़र आ रहे हैं।