Image-Twitter-@AevazA
Image-Twitter-@AevazA

Loading

लखनऊ: अब तक आपने सोशल मीडिया पर चोरी के कई वीडियो देखें होंगे, लेकिन आज हम जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे है उसके देख आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) से ये वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में वीआईपी नंबर की कार से पहले वहां चोर आये फिर उन्होंने बकरा चुराया। ऐसे में हुआ यह की यह चोरी की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सामने आया है। मोहल्ले के रहने वाले युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

इस चोरी की घटना के बारे में मिलीं जानकारी के मुताबिक, गोमतीनगर इलाके में एक बकरा टहल रहा था। इस दौरान कुछ युवक एक वीआईपी नंबर की कार से आए। चोरी के झांसे से फिर उसने इधर-उधर देखा। आसपास किसी को मौजूद न देखकर कार से आए युवकों ने बकरे को उठाकर कार में रख लिया और मौके से फरार हो गए। 

 

ऐसे में गोमती नगर इलाके में इस बकरे के चोरी की घटना घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हालांकि, आरिफ ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब देखना होगा क्या ये बकरा चोर पुलिस के हाथ लगते है या फिर नहीं। 

गौरतलब हो कि इसके पहले भी कुछ इसी तरह के मामले सामने आये है। दरअसल एक महीने पहले नागपुर के छत्रपति चौक में एक BMW कार वाले ने अपनी कार रास्ते में ही खड़ी करके प्रशाशन ने लगाए हुए पेड़ चुराए थे, जिसका पता नागपुर पुलिस ने लगा लिया था।