मेकअप का कमाल, लड़की बन गई ‘शाहरुख़ खान’ देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: कला की कोई सीमा नहीं होती, जब हुनर बोलता हैं तो अच्छे-अच्छे की बोलती बंद हो जाती है। जी हां ऐसा ही एक कमाल का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल दिल्ली की मेकअप आर्टिस्ट दीक्षिता ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें दीक्षिता ने खुद का मेकअप किया है और हूबहू शाहरुख़ खान लग रही है। वायरल हो रहे वीडियो में असली शाहरुख़ खान कौन यह पहचान पाना बेहद मुशिकल है। 

    मेकअप से बनी शाहरुख खान 

    सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीक्षिता पहले शाहरुख खान की एक फोटो को दिखाती हैं, जिसमें वो टुक्सेडो पहने नजर आ रहे हैं। साथ ही इसी वीडियो (Video) के बैकग्राउंड में शाहरुख की फिल्म रावण का सुपरहिट सॉन्ग ‘छम्मक छल्लो’ बज रहा है।

    इसी वक्त दिक्षिता मेकअप (Makeup) ब्रश से खुद को ट्रांसफॉर्म कर शाहरुख जैसा बन जाती है।  बस उनके इसी अनोखे हुनर को देख लोग हैरत में पड़ गए, जी हां दीक्षिता ने इतना बेहतरीन मेकअप किया है की लोग बस देखते ही रह गए। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Dikshita | Makeup Artist (@stuck.in.a.paradise)

     

    सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

    इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि अब तक इस विडियो (Video) पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं।

    ये वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि ‘विश्वास नहीं कर सकता’ वही एक दूसरे यूजर ने शाहरुख को टैग कमेंट किया, ‘मेरे ख्याल से आपको इस वीडियो को देखना चाहिए।’ एक और शख्स ने लिखा है, ‘मैं पलके नहीं झपका पा रहा हूं। बहुत अच्छा और शानदार है।’ अब दीक्षिता का यह मेकअप आर्ट लाखों लोगों के दिलों पर छा गया है।