man-did-jugaad-to-cheating-in-exam-put-wig-in-his-head-and-invisible-earphones-inside-the-ear

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

    Loading

    नयी दिल्ली, आज कल परीक्षाओ में नकल करना आम बात हो गयी है। चाहे स्कुल की परीक्षा हो या सरकारी नौकरी के लिए होने वाली परीक्षा! सरकारी नौकरी के लिए होने वाली परीक्षा में अक्सर पेपर लीक होने की खबर सामने आती है। जिसके चलते कई बार परीक्षाएं रद्द होती है। लेकिन, लोग कहा सुननेवाले है। सरकार की तरफ से लगातार चेतावनी और कड़ी सख्ती के बाद भी लोग नकल करने के लिए अजीबोगरीब तरकीब निकालते है। 

    ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स ने परीक्षा में नकल करने के लिए अजीबोगरीब तरकीब निकाली, जिससे वो पकड़ा न जाए, लेकिन इसके बावजूद उसे पकड़ लिया गया।

    यह वायरल वीडियो आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, #UttarPradesh mein Sub-Inspector की EXAM mein #CHEATING #nakal के शानदार जुगाड़। 

    इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिस ने नकल करने वाले एक शख्स को पकड़ा है। इस शख्स ने अपने सिर में विग लगाई है। वहीं, अपने दोनों कानों में काफी छोटे ईयरफोन भी अंदर लगाए हैं, जिसे कोई भी आसानी से देख नहीं पाएगा।

    अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस शख्स के जुगाड़ को देखर हैरान रह गए है। वही कुछ लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे है।