खौफनाक मंजर: एक साथ 3 जहरीले कोबरा आमने-सामने, फिर जो हुआ… देखें वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सांप का नाम सुनते ही हम कांपने लग जाते है, ऐसे में अगर बात की जाए खूंखार कोबरा की तो क्या कहना। जी हां कई बार आखों के सामने ऐसा दुर्लभ नजारा आ जाता है जिस पर हमें विश्वास नहीं होता। जिसे देख हम दंग रह जाते है, हाल ही में सोशल मिडिया इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर ऐसा ही एक हैरान कर दने वाला बेहद खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख सबके होश उड़ रहे है। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में…

    3 कोबरा का आमना-सामना 

    इंटरनेट पर छाए इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खुला मैदान है। साथ ही उस हरे खुले मैदान में एक साथ तीन कोबरा एक दूजे की और मुंह किये खड़े है। ऐसा डरावना मंजर शायद ही देखने ने को मिलता है। आपको बता दें कि 3 खड़े कोबरा में से एक किंग कोबरा लगातार फुंकारता हुआ दिखाई दिया। ऐसे दुर्लभ नजारे बेहद कम देखने को मिलते है। 

    वायरल हुआ वीडियो 

    आपको बता दें कि इस खौफनाक वीडियो को इंस्टाग्राम पर helicopter_yatra नाम से एक हैंडल ने वीडियो शेयर किया है। हालांकि, वीडियो में इसकी प्रामाणिकता का पता नहीं लगाया जा सकता है, लेकिन फिर भी यह एक अच्छा वीडियो है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by SACHIN AWASTHI (@helicopter_yatra_)

     

    वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सबने अपनी और से अलग-अलग बातें कही है। एक यूजर ने इसे ‘प्री वेडिंग शूट’ कहा, वहीं दूसरे यूजर ने इसे ‘यह एक गोलमेज सम्मेलन’ बताया। ऐसा दृश्य काफी काम दिखाई दिया जाता है।