शेरनी के मुंह में कैमरा वाली तस्वीर को शख्स ने दिया कैप्शन, खुश हुए आनंद महिंद्रा ने यूजर को गिफ्ट किया ट्रक

Loading

नई दिल्ली: जैसा की हम सब सोशल मीडिया पर देखते है की महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन (Mahindra Chairman)  आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) काफी एक्टिव रहते हैं। वे रोजाना कुछ न कुछ ऐसा पोस्ट करते रहते हैं, जो तेजी से वायरल भी हो जाता है। इसके साथ ही वे अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट कर यूजर्स से उनके कैप्शन भी पूछते हैं। आपको बता दें कि काफी दिनों बाद उन्होंने नई फोटो शेयर कर इसके लिए कैप्शन पूछा था और इनाम की घोषणा की थी। ऐसे में अब उन्होंने विजेता का नाम अनाउंस कर दिया है और जीतने वाले को गिफ्ट में एक ‘ट्रक’ दिया है। 

 ट्वीट की एक खास फोटो… 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने हाल ही में अपने अकाउंट से एक तस्वीर ट्वीट की थी, इसमें मुंह में कैमरा दबाए एक शेरनी (Lioness With A Camera In Mouth) नजर आ रही थी। बता दें कि इस फोटो को वाइल्डलाइफ फोटोग्राफर बारबरा जेन्सेन वोस्टर द्वारा बोत्सवाना में साल 2018 में खींचा गया था। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने ट्विटर यूजर्स के इसके लिए ऐसा कैप्शन पूछा था जिससे वो इंप्रेस हो सकें और इसके लिए 9 मई तक का समय दिया था। इसके साथ ही उन्होंने सबसे अच्छा कैप्शन लिखने वाले को इनाम में ट्रक देने का वादा किया था। 

कैप्शन वाले पोस्ट वायरल 

काफी दिनों बाद कैप्शन प्रतियोगिता महिंद्रा चेयरमैन ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘मुझे याद दिलाया गया है कि मैंने अभी कुछ समय के लिए कैप्शन वाले पोस्ट नहीं डाले हैं। तो यहां आपके टाइमपास के लिए कुछ है! बाईं ओर शेरनी की तस्वीर के लिए अपना प्रस्तावित कैप्शन मुझे भेजें और सबसे अच्छा कैप्शन लिखने वाले को महिंद्रा एंड महिंद्रा के Furio मॉडल का टॉय ट्रक गिफ्ट में मिलेगा। 

 

 मुंह में कैमरे को दबाए शेरनी 

आपको बता दें कि इस ट्रक की इमेज भी उन्होंने शेरनी वाली फोटो के साथ ही शेयर की थी। इस शख्स को इनाम में मिला ‘ट्रक’ आनंद महिंद्रा के हर ट्वीट की तरह ही मुंह में कैमरे को दबाए शेरनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई और ऐसे में यूजर्स अपने-अपने तरीके से आनंद महिंद्रा को इसका कैप्शन भेजने लगे। अब महिंद्रा चेयरमैन ने एक शानदार कैप्शन को चुन लिया है और ट्वीट के जरिए विनर का नाम अनाउंस कर दिया है। 

‘कहो पनीर,या मैं कहूंगा ‘लंच’

अपने लेटेस्ट ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मेरी सबसे हालिया कैप्शन प्रतियोगिता के विजेता को बधाई…बधाई @nimishdubey को उनका स्केल मॉडल फ्यूरियो ट्रक प्राप्त करने के लिए।’ निमिष दुबे ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘Say cheese. Or I will say ‘lunch”, जिसे महिंद्रा के चेयरमैन सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। 10 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, ट्विटर पर पोस्ट किए गए आनंद महिंद्रा के मज़ेदार, नवीन विचारों से भरे और प्रेरक ट्वीट उपयोगकर्ताओं द्वारा पसंद किए जाते हैं।