man-looking-2-hours-looking-network-on-the-mountain-for-job-interview

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपने इंटरव्यू (Job Interview) की कहानी सुनाई है।

    Loading

    नई दिल्ली, कोरोना (Corona) के वजह से पिछले 2 सालों कई लोग वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) कर रहे है। घर से काम करते हुए लोगों को कई बार सही नेटवर्क (Network) न मिल पाने के वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। वहीं, कोरोना के चलते पढ़ाई भी ऑनलाइन हो गयी है। अब लोगों को भी ऑनलाइन पढ़ाई करने की आदत लग गयी है। पढ़ाई के अलावा अब लोग ऑनलाइन ही जॉब के लिए इंटरव्यू (Job Interview) देने लग गए है। लेकिन, ख़राब नेटवर्क के चलते अक्सर लोगों का इंटरव्यू अच्छे से पूरा नहीं हो पाता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक शख्स ने अपने इंटरव्यू (Job Interview) की कहानी सुनाई है। 

    यह मामला मलेशिया के सरवाक का है। यहां रहने वाले एक 19 साल के फ्रैंक स्टुअर्ड पैन्टिन्ग को जॉब के लिए इंटरव्यू  (Job Interview) देना था। लेकिन नेटवर्क के कारण उसे इंटरव्यू देने में काफी दिक्कत आ रही थी। तब इस शख्स ने अपनी जॉब को बचाने के लिए कुछ ऐसा किया जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा। 

    दरअसल फ्रैंक स्टुअर्ड पैन्टिन्ग बचपन से ही टीचर (Teacher) बनना चाहते थे। उन्होंने अपना टीचर बनने का सपना पूरा करने के लिए दिन रात मेहनत करते हुए लगन से पढ़ाई की। उसने टीचर के जॉब के लिए अप्लाई किया था। लेकिन, जब उसे इंटरव्यू के लिए कॉल आया तो उसकी चिंता बढ़ गयी। क्योंकि फ्रैंक के गांव में इंटरनेट कनेक्शन काफी खराब था।इस परिस्थिति में अपनी जॉब बचाने के लिए फ्रैंक 2 घंटे पहाड़ की चढ़ाई कर अच्छे नेटवर्क की तलाश करने लगा। करीब दो घंटे तक पहाड़ की चढ़ाई करने के बाद फ्रैंक  को एक जगह मिल गई जहां इंटरनेट कनेक्शन अच्छा था।

    इसके बाद फ्रैंक ने वहां चटाई बिछाई। पीछे एक पर्दा टांगा और वहीं बैठकर अपना इंटरव्यू दिया। इतना ही नहीं इंटरव्यू देते समय उसे कीड़े काट रहे थे। लेकिन उसने  ऐसा लगने नहीं दिया और अपना इंटरव्यू पूरा किया। अब सोशल मीडिया पर फ्रैंक की यह कहानी काफी वायरल हो रहे है। लोग फ्रैंक  की कहानी सुनकर उनकी जॉब के प्रति लगन की तारीफ कर रहे हैं।