PM Modi, Foundation Day,
फाइल पिक: PM मोदी

Loading

नई दिल्ली: विश्व में सबसे लोकप्रिय नेता भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, उनके प्रशंसक पूरी दुनिया में है। जी हां अमेरिका ही नहीं बल्कि दुश्मन देश पाकिस्तान भी उनके प्रशंसकों के लिस्ट में शामिल है। सोशल मीडिया पर आए दिन पाकिस्तान के लोग पीएम मोदी की तारीफ करते दिख जाते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। जी हां दरअसल इस बार पाकिस्तानी पत्रकार ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है। आइए यहां जानते है उन्होंने क्या कहा है। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के जाने माने पत्रकार रऊफ कलसरा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह पीएम मोदी की तारीफ करते दिख रहे है। वायरल हो रहे इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘अकेले मोदी दस पाकिस्तानी पीएम पर भारी हैं।’

वायरल हो रहे इस वीडियो में पाकिस्तानी पत्रकार ये कहते हुए दिख रहे हैं कि पीएम मोदी खुद को मिलने वाले महंगे तोहफों को नीलाम करावा, उससे मिली रकम को लड़कियों के शिक्षा पर खर्च कर देते हैं लेकिन पाकिस्तान में अलग ही हाल है। यहां हुए पीएम खुद लूटने में व्यस्त रहे, उनके परिवार, रिश्तेदार के लोगों ने सब हड़प लिया। इस तरह पाकिस्तानी पत्रकार वहां के PM की पोलखोल कर रहे है। 

 

गौरतलब हो कि इससे पहले भी पाकिस्तानी लोग नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं और कह चुके हैं कि वो जो अपने देश के लिए कर रहे हैं, बहुत अच्छा कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ देखा जा रहा है कि पाकिस्तान की जनता शहबाज सरकार को जमकर कोस रही है। ऐसे में अब आर्थिक कंगाली के लिए देश के लोग शहबाज शरीफ को जिम्मेदार मान रहे हैं।