Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

काहिरा: अब तक आपने पूत कपूत होता है, लेकिन एक मां कभी कुमाता नहीं होती यह सुना होगा, लेकिन आज हम जिस घटना के बारे में बताने जा रहे है उसके बारे में जानकर आपके पैरों तलें जमीन खिसक जाएगी। अक्सर कहा जाता है कि दुनिया में सबसे बड़ी योध्या मां होती है क्योकि वो अपने बच्चे को सुरक्षित रखने के लिए पूरी दुनिया से भी लड़ जाती है, लेकिन एक मां ने अपने बच्चे के साथ जो किया है वह दिल दहला देने वाला है। 

मां की बेटे के साथ हैवानियत 

दरअसल हम जिस महिला की बात कर रहे है वह मिस्र की है, जिसने अपने बेटे के सिर को चाकू से काटा और फिर उसका हिस्सा भी खा लिया। अब कोर्ट ने उसे महिला को अपराधी करार देते हुए पागल घोषित कर दिया है। इस घटना के बारे में सुनकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो रहे है। इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, इस महिला का नाम हना मोहम्मद हसन है और इसकी उम्र 29 साल है। 

बेटे यूसुफ की बेरहमी से हत्या

गौरतलब हो कि इस महिला के ऊपर अपने ही 5 साल के बेटे यूसुफ की बेरहमी से हत्या का मुकदमा चल रहा था लेकिन जब जज ने फैसला सुनाया कि आरोपी महिला अपनी पैरवी करने की हालत में नहीं है। तो इसके बाद अदालत में तय किया कि उसने पागलपन की हालत में अपने बेटे को मार डाला और इसके बाद उसे एक सुरक्षित मनोरोग इकाई के पास रखने का आदेश दिया। 

ऐसे हुआ घटना का खुलासा 

मासूम बच्चे यूसुफ के चाचा को उसके शरीर के टुकड़े मिले, तब जाकर इस खौफनाक घटना सामने आई। इनके बारे में बताया जाता है कि यह परिवार उत्तरी मिश्र के फैकस का रहिवासी है। लड़के का चाचा जब घर पहुंचा तो उसने एक बाल्टी में यूसुफ के शरीर के कुछ टुकड़े देखे तो वह हैरान रह गया। 

मां ने खाया बेटे का सिर

मां ने जुर्म कबूला 

जब इस महिला की गिरफ्तारी हुई तो उसने खुद कबूल किया कि उसने ही अपने बेटे का सिर काटकर उसका कुछ हिस्सा भी खा लिया। हां आपको जानकर हैरानी होगी कि महिला ने खुद ही इस जुर्म को कुबूला बोला। पुलिस का इस बारे में कहना है कि महिला चाहती थी कि उसका बेटा हमेशा उसके साथ रहे और इस वजह से उसने अपने बेटे को ही मार डाला, जिसके बारे में जानकर हर कोई दंग है। 

महिला ने जानबूझकर की थी प्लानिंग 

इस घटना के बारे में एक मनोरोग रिपोर्ट से पता चला कि महिला ने यह सब जानबूझकर बड़ी प्लानिंग के साथ किया। जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि उसने इसके लिए मोटी लकड़ी और चाकू लिया। फिर इस काम को अंजाम देने के लिए घर के सभी दरवाजों खिड़कियों को बंद कर दिया और इसके बाद उसने अपने बेटे के सिर पर तीन बार वार किया। यहां तक कि सबूत मिटाने के लिए बेटे के शरीर के टुकड़े तक कर डाले, इस घटना से हर कोई दंग है।