मां ने बेटे को दिया ऐसा अनोखा तोहफा, खुशी से खिल-खिलाने लगा बच्चा- देखें Video

    Loading

    नई दिल्ली : दुनिया में हर एक बच्चे के लिए उसकी मां सबसे भड़कर होती है और हर मां के लिए उसकी दुनिया उसके बच्चे होतें है। आम तोर पर हम सबको जन्मदिन के अवसर पर बेहद सारे तोहफे मिलते है। उनमे से कई तोहफे बेहद खास होते है। इस वीडियो में भी बच्चे के लिए उसके मां ने जन्मदिन के अवसर पर जो गिफ्ट दिया है वो बेहद खास है। 

    गिफ्ट मिलते ही बच्चा हुआ भावुक

    यह इमोशनल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है। इस वीडियो को Tube Indian नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो में आप मां बेटे का सबको भावुक करने वाला पल देख सकते है। मां ने अपने बच्चे के लिए बर्थडे पार्टी राखी थी। तभी मां अपने बेटे को गिफ्ट देती है। गिफ्ट देखते ही बच्चा खुश हो जाता है और बच्चे का चेहरा खुशी से चमकने लगता है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Tube indian 💀🇮🇳 (@tube.indian)

     

    बच्चे ने तोहफे को चूमते हुए खोला 

    इस मासूम से बच्चे के लिए उसकी मां ने दिया हुआ तोहफा बेहद अनमोल था। वो बच्चा गिफ्ट को देखने के लिए बेहद उत्साहित था। पहले इस मासूम बच्चे ने गिफ्ट पैकेट को चूमा फिर उसे अपने माथे पर लगाया। इसके बाद उस बच्चे ने गिफ्ट खोला। मां ने अपने बच्चे के लिए एक शानदार मोबाइल फोन गिफ्ट करती है। गिफ्ट को देखते हुए बच्चे की आंखें भर आती है। मोबाइल फोन को देखकर वो बहुत खुश हो जाता है। 

    इस दिल छू लेने वाले वीडियो को अब तक 2 लाख 45 हजार से अधिक लोग देख चुके है। मां- बेटे के खूबसूरत रिश्ते को लेकर सभी लोग बेहद अच्छी प्रतिक्रिया दें रहे है।