Photo Credit - Twitter /@ipskabra
Photo Credit - Twitter /@ipskabra

    Loading

    मुंबई : सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसी कई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जिन्हें देखकर लोग खूब एंटरटेन करते है। कुछ तस्वीरें (Photos) तो ऐसी भी होती है जिन्हें देखकर लोगों को अपनी हंसी पर भी काबू कर पाना मुश्किल हो जाता है। आपने लोगों को बर्थडे (Birthday) मनाते हुए देखा होगा और उन्हें जन्मदिन के मौके पर विश भी किया होगा, लेकिन अगर हम आप से ये पूछे कि क्या आपने कभी कुत्ते को उसके जन्मदिन पर बधाई दी है तो शायद आपका जवाब होगा नहीं। 

    दरअसल, सोशल मीडिया पर कुत्ते के जन्मदिन का पोस्टर खूब सुर्खियों में है। इस पोस्टर को आईपीएस अधिकारी @ipskabra ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘भूरा जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपकी यश-कीर्ति और फैन फॉलोइंग में दिन-दोगुनी, रात चौगुनी प्रगति हो।’ बता दें, शेयर किये गए इस तस्वीर में कुत्ते का जन्मदिन मनाया जा रहा है और बकायदा पूरे मोहल्ले के जानवर भूरा भैया (कुत्ते) को बधाई दे रहे हैं। 

    भूरा भैया मित्र मंडल की तरफ से भूरा भैया को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी गई। इस पोस्टर पर भूरा भैया के साथ-साथ उसके तमाम दोस्तों की भी फोटो छपी है। वो सभी भूरा भैया को जन्मदिन पर बधाई दे रहे हैं। जिनमें आवारा सांड से लेकर मरियल भैया तक सभी शामिल है। बता दें, ये पोस्टर इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर भी भूरा कुत्ते को अपनी तरफ से बधाई दे रहे हैं। अब तो भूरा भैया की फैन फॉलोविंग भी बढ़ती जा रही है।