Pic : VIDEO NATION
Pic : VIDEO NATION

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वक्त एक छोटे बच्चे का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह वीडियो किसी स्कूल फंक्शन का है। जहां पर स्कूली ड्रेस में एक छोटा बच्चा डांस (Dance Video) के लिए स्टेज पर आता है और धमाल मचा देता है। जिसे अब खूब देखा और पसंद किया जा रहा है। 

    दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्चा कैसे नोरा फतेही के गाने ‘गर्मी’ पर गजब के डांस मूव्स दिखा रहा है। बच्चा डांस के दौरान ऐसे-ऐसे स्टेप्स कर रहा है कि कुछ स्टेप्स में तो उसने नोरा को भी पीछे छोड़ दिया। वीडियो में बच्चा इतना जबरदस्त डांस कर रहा है कि उसे देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे। यह डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by VIDEO NATION (@videonation.teb)

    गौरतलब है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो को videonation.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। आपको बता दें कि बच्चे के इस डांस वीडियो को अब तक 4 हजार 500 से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो देख  यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं।