(Image-Twitter-@badassflowerbby)
(Image-Twitter-@badassflowerbby)

    Loading

    नई दिल्ली: आज के इस ऑनलाइन दौर में फल-सब्जियां, इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर ज्वैलरी तक लोग ऑनलाइन ऑर्डर कर रहे हैं। अब यह बात हम सब भी जानने लगे है कि ऑनलाइन ऑर्डर करने के जितने फायदे हैं उतने ही नुकसान भी हैं। कई बार देखा जाता है कि ऑनलाइन खरीदे गए सामान के अलावा घर पर कोई और ही सामान की डिलीवरी हो जाती है। इससे ग्राहकों को भी लाखों का नुकसान हो रहा है। इसी तरह की एक और गड़बड़ी का मामला सामने आया है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर…. 

    टूथब्रश की जगह निकला MDH चाट मसाला 

    दरअसल एक महिला ने अमेजन से 12 हजार रुपये का ओरल बी इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश ऑर्डर किया। लेकिन जैसे ही उसने पैकेट खोला तो उसे अपने सामने कुछ अजीब सा दिखा। ऐसे में अब इस बारे में ट्वीट कर महिला ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। जनता के साथ अपनी आपबीती साझा करते हुए @badassflowerbby हैंडल वाली एक महिला यूजर ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरी मां ने एक महंगे टूथब्रश के लिए कैश ऑन डिलीवरी का भुगतान किया। लेकिन जब उन्होंने पैकेट खोला तो एमडीएच चाट मसाला के चार डिब्बे निकले। यह देख महिला की मां सन्न रह गई।

    महिला ने ट्विटर पर निकाला गुस्सा  

    महिला ने आगे लिखा, ‘डिस्काउंट देखकर लोग चीजें खरीदने को बेताब हैं। महिला ने पूछा कि अगर लोग रिव्यू चेक करके पढ़ते हैं तो इस बात की क्या गारंटी है कि सेलर के साथ धोखा नहीं होगा। महिला ने ऐमजॉन पर सवाल उठाते हुए पूछा है, ‘यह फर्जी सेलर्स को अपनी वेबसाइट पर कैसे इजाजत दे रहा है? जो बार-बार लोगों को ठग रहे हैं।

     

    लोगों ने दी प्रतिक्रिया  

    महिला ने अपने ट्वीट के साथ एक यूजर रिव्यू का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें कई लोगों ने शिकायत की कि उन्हें टूथब्रश की जगह मसालों का पैकेट मिला है। स्क्रीनशॉट के मुताबिक यूजर्स शिकायत कर रहे हैं लेकिन सुन नहीं रहे हैं। महिला का कहना है कि पैसे देने से पहले उसकी मां ने डिलीवरी एजेंट के सामने पैकेट खोल दिया। महिला का ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है और इस पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।