Booked all Air India business class for the convenience of his dog
Booked all Air India business class for the convenience of his dog

    लोग अपने पेट्स (Pets) को बहुत प्यार करते है। लोगों को पेट्स में कुत्ते ज्यादा पसंद होते है, कुत्ता (Dog) उनका पसंदीदा जानवर है। वह उन्हें अपने परिवार का सदस्य की तरह मानते है। सोशल मीडिया पर लोगों के अपने पेट्स के कई वीडियो और तस्वीर शेयर करते रहते है। लेकिन क्या कभी आपने सुना है ? किसी शख्स ने अपने कुत्ते के लिए पूरी फ्लाइट्स बुक कर ली है। नहीं ना, यह सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही खबर वायरल हो रही है।

    जिसमें एक डॉग के मालिक ने अपने प्यारे डॉगी के लिए पूरा का पूरा विमान का बिजनेस क्लास (Business class) ही बुक करा लिया। यह कहीं और नहीं बल्कि इंडिया में ही हुआ है। जहां शख्स ने अपने प्यारे डॉगी के सुविधा के लिए मुंबई (Mumbai) से चेन्नई (Chennai) जाने वाली फ्लाइट में बिजनेस क्लास की सारी सीटें बुक करा ली। इसके लिए शख्स को करीब 2.5 लाख रुपये से अधिक की कीमत देनी पड़ी। पूरी फ्लाइट में  बिजनेस क्लास में केवल दो यात्रियों ने यात्रा किया।

    बता दें कि डॉगी और उसके मालिक ने जिस फ्लाइट में यात्रा की  उसका नाम AI-671 है. एआई-671 बीते बुधवार को मुंबई से चेन्नई के लिए रवाना हुआ। बताया जा रहा है कि  एयर इंडिया के A320 एयरक्राफ्ट में J-Class केबिन में कुल 12 सीटें होती हैं और इस यात्रा में केवल दो यात्री थे। मुंबई से चेन्नई तक के सफर के लिए एयर इंडिया के बिजनेस क्लास का किराया करीब 20,000 रुपये है।

    बता दें कि फ्लाइट में पेट्स को ले जाने की अनुमति नहीं होती है। लेकिन इस यात्रा ने दो छोटे पेट्स को ले जाया गया। इन दिनों यह खबर सोशल मीडिया पर सुर्खियों ने बनी हुई है। यह लोगों के लिए एक चर्चा का विषय है।