अजीबोगरीब: 20 साल की लड़की 77 साल के शख्स से कर बैठी बेइंतहा प्यार, युवती ने कहा….

    Loading

    नई दिल्ली: कहते है ना प्यार की कोई सीमाएं नहीं होती। प्यार किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता। दुनिया में ऐसी कई सारे प्यार से जुड़े किस्से आपने सुने या देखें होंगे, लेकिन आज हम जो कहानी आपको बताने जा रहे वो वाकई में बहुत अलग है। जी हां एक बर्मी की रहने वाली 20 वर्षीय लड़की को 77 वर्षीय पेंशनर डेविड से प्यार हो गया और इस प्यार की शुरुवात ऑनलाइन हुई थी। आइए जानते है  पूरी खबर…  

    नहीं हुई मुलाकात 

    आप जानकार हैरान रह जाएंगे। द सन की एक रिपोर्ट के अनुसार, डेविड और जो को एक-दूसरे से बात करते हुए 18 महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है, लेकिन अब तक वे एक-दूसरे व्यक्तिगत रूप से मिले नहीं है। बता दें कि ना मिलते हुए भी दोनों ने शादी का एलान कर दिया है और वे जल्द ही शादी करने वाले है। 

    डेविड ने कहा…. 

    इस बारे में बात करते हुए 77 वर्षीय डेविड बोले, ‘मैं हमेशा अपने दिल की सुनता हूं… डेविड ने प्रेस को बताया, “मैं एक पारंपरिक व्यक्ति नहीं हूं और मैंने हमेशा अपने दिल का सुनता हूं। जब दो लोगों के बीच मजबूत प्यार और स्नेह है, तो इसका विश्लेषण करने की कोई जरूरत नहीं होती है।” आगे उन्होंने  कहा मै हमेशा से दिल से जवान रहा हु और मेरे हमेशा ही साथी छोटे आयु के ही रहे है। मै 50 के दशक की महिलाओं की कल्पना भी नहीं कर सकता।  

    जो बताती है…. 

    जो लंदन में नहीं बल्कि म्यांमार की रहने वाली है लेकिन यूके के पुरुषों को आकर्षित करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मिडिया आईडी पर म्यांमार की जगह लंदन लिखा था। जो ने कहा, ”जब मैं डेविड से कनेक्ट हो गई और चैट करना शुरू किया तो तो उन्होंने एक-दूसरे के साथ फ्लर्ट किया लेकिन यह जल्द ही उनका रिश्ता में बदल गया।”

    आगे जो ने बताया की वो अपने माता पिता के साथ नहीं रहती। ऐसे में उसे पढ़ाई करने के लिए आर्थिक मदद की जरूरत थी और इसलिए उन्होंने डेविड को अपना पार्टनर चुना और 18 महीने के बाद दोनों ने मिलकर शादी का एलान किया।