AIRPLANE
Pic: Instragram

    Loading

    नई दिल्ली. क्या आपनी अभी ऐसा भी सोचा है कि आप किसी नदी या समुद्र में नहा रहे हों या फिर अपने दोस्तों के साथ कुछ मस्ती हुडदंग कर रहे हों और इसी बीच अचानक एक आसमान से उड़ता हुआ कहीं से एक प्लेन आकर आपके पास में गिर जाए, तो आपको कैसा लगेगा। जाहिर है कि आपके होश तो मारे डर और रोमांच के उड़ जाएंगे। हो सकता है कुक देर के लिए आपका दिमाग सोचना ही बंद कर दे। 

    ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि समुद्र में लोग बड़े ही आराम से मस्ती कर रहे हैं और इसी बीच अचानक हवा में उड़ता हुए एक प्लेन (Air Plane) आकर पानी में गिरता है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Oceanholic Life (@oceanholic_life)

    अब इस वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि समुद्र के किनारे और आसपास काफी लोग इकट्टठा हैं, यहाँ कोई नहा रहा है तो कोई जीने के मजे ले रहा है। इसी बीच थोड़ी दूर से हवा में उड़ता हुआ एक प्लेन आता है, जो लोगों के बिल्कुल ऊपर पहुंचते ही अचानक ही समुद्र में गिर जाता है। यह देख लोग मारे डर के इधर उधर भागने लगते हैं। वहां जोरदार भगदड़ मच जाती है। 

    हो सकता है ये वीडियो देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएँ। यह रोमांचक वीडियो को इंस्टाग्राम पर oceanholic_life नाम के पेज से शेयर हुआ है। अब यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच ऑनलाइन वायरल  हो रहा है। इतना ही नहीं वीडियो पर अबतक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं।