Plant Stealing Viral Video : Wearing expensive dress, two aunties came to steal the government plants in a car, see Viral Video of the entire incident

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) तेज़ी से वायरल (Viral Videos) हो रहा है। इस वीडियो में सीसीटीवी में कैद हुई घटना को देखा जा सकता है। वीडियो में दो महिलाएं (Women) एक कार (Car) में सवार हो कर आती हैं। इन दोनों ने महंगे ड्रेस पहने हुए हैं। दोनों महिलाओं में से एक को सड़क किनारे लगे पौधे उठा कर कार में  बैठते हुए देखा जा सकता है। 

    दरअसल, दोनों में से एक महिला लाल रंग की ड्रेस पहने हुए है तो दूसरी महिला काले रंग के ड्रेस में है। लाल रंग की ड्रेस पहने महिला फुटपाथ से से दूर चलते हुए वीडियो में दिखाई दे रही है जबकि उससे चंद कदम पीछे काले रंग की ड्रेस पहनी महिला फुटपाथ पर चलते हुए नज़र आ रही है। हैरानी की बात यह है कि, काले रंग की ड्रेस पहने महिला अचानक चलते-चलते फुटपाथ पर लगे पौधे उठा लेती है और फिर तेज़ी से चलते हुए कार की तरफ चली जाती है। इस बीच लाल रंग की ड्रेस पहने महिला कार के पास रूकती है और जैसे ही दूसरी महिला उसके पास पहुंचती है दोनों जल्दी से कार में बैठ जाते हैं और फिर कार वहां से चली जाती है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by MEMES.BKS🤟🙂 (@memes.bks)

    हालांकि यह वीडियो कहां और कब का है फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं। और तो और इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। इन मीम्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इनपर बेहद फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं।         

    एक प्रफुल्लित करने वाला वायरल वीडियो देखने के बाद नेटिज़न्स क्रैक करना बंद नहीं कर सकते हैं जहां दो महिलाओं को कैमरे में चोरी करते हुए पकड़ा गया था। वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले एक मीम पेज द्वारा साझा किया गया था और अब यह 62,500 से अधिक बार देखा जा चुका है