इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Pic Credit: Instagram)
इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना (Pic Credit: Instagram)

Loading

जामनगर: इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना इन दिनों भारत (International Pop Star Rihanna In India) में खूब सुर्खियां बटूर रही है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन (Anant-Radhika pre Wedding Function) में इस सिंगर ने चार चाँद लगा दिए थे। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर सिंगर के आने से पहले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनके भरी भरकम लगेज को देख कर हर कोई हैरान हो रहा है। ऐसे में रिहाना भारत में ट्रोल का शिकार हो बैठी हालांकि उन्होंने अब इसका जवाब भी दिया है। 

पूरा घर लाई रिहाना? 

अनंत-राधिका के दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए गुरुवार को गुजरात के जामनगर पहुंचने से पहले रिहाना का लगेज आया। जिसका वीडियो सामने आया है इसमें दिखाई दे रहा है की गाड़ियों द्वारा खींचे जा रहे उनके सामान की एक ट्रेन जैसी दिख रही थी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

वीडियो में एक गाड़ियों से खींचे जा रहे बड़े-बड़े डब्बों का एक काफिला दिखाया गया है। रिहाना का लगेज देखने के बाद लोगों ने कहा कि वह शायद देश में बसने आ रही हैं। यह लगेज देखकर लोग कमेंट कर पूछने लगे कि क्या रिहाना अपना पूरा घर लेकर आई हैं? ऐसे में लोगों के सवालों का जवाब खुद रिहाना ने दिया है। 

क्या बोलीं रिहाना 

लोगों के ऐसे सवाल सुनकर रिहाना को खुद ही सामने आकर जवाब देना पड़ गया। सिंगर ने एक फैन को मजाकिया अंदाज में करारा जवाब दे डाला।  उन्होंने लिखा, “स्टेज मेरे कैरी-ऑन में फिट नहीं हो सका।” इस कमेंट से उन्होंने साफ कर दिया है कि उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए जो भारी सामान लेकर आई हैं, उसकी सख्त जरूरत है।

Rihanna's heavy luggage
Pic Credit: Instagram

प्री-वेडिंग में रिहाना का जलवा 

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में रिहाना की शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। रिहाना की मौजूदगी से उनके भारतीय फैंस बेहद एक्साइटेड दिखें। इस बीच रिहाना की सिंगिंग और परफॉर्मेंस का बॉलीवुड हस्तियों ने भी जम कर लुत्फ उठाया। कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ रिहाना के वीडियोज भी सामने आए।