हॉलीवुड सिंगर रिहाना के साथ अंबानी परिवार ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Loading

मुंबई: गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी चल रही है, जहां देश-विदेश की कई हस्तियां मौजूद हैं। इस समारोह में हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने हिस्सा लिया है। पहले दिन रिहाना ने जबरदस्त स्टेज परफॉर्मेंस दी। खास बात यह थी कि अंबानी परिवार खुद भी रिहाना के ताल पर थिरकता नजर आया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hanna (@rihannasbiiitch)

 फंक्शन में शामिल हुए सितारे भी रिहाना की परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय करते नजर आए। सोशल मीडिया पर रिहाना की परफॉर्मेंस की कई सारी वीडियो वायरल हो रही हैं। जिसमें से एक काफी सुर्खियों में है। वायरल हो रही इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिहाना ग्रीन कलर का आउटफिट पहनकर स्टेज पर अपने डांस और गानों से आग लगा रही हैं। वहीं पूरा अंबानी परिवार भी रिहाना के साथ झूमता हुआ नजर आ रहा है।

बता दें, रिहाना और उनकी टीम के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। जब एयरपोर्ट पर रिहाना का सामान देखा गया तो हर कोई हैरान रह गया। बैग के अलावा, पॉप गायिका अपने साथ चार बड़ी ट्रॉलियां भी लेकर आई थीं, जिनमें 10 फीट से अधिक ऊंचे बक्से थे। अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने करोड़ों की फीस वसूली है।