अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में लगा देशी-विदेशी सितारों का जमावड़ा

Loading

मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के तीन दिवसीय समारोहों में हिस्सा लेने के लिए देश-दुनिया की नामचीन हस्तियां बतौर मेहमान पहुंचने लगे हैं। गुरुवार को मेटा के मालिक मार्क जुकरबर्ग, अमेरिकी पॉप गायिका रिहाना और अभिनेता शाहरुख खान के साथ कई नामचीन हस्तियां जामनगर पहुंची।

बता दें कि 28 साल के अनंत अंबानी और 29 साल की राधिका मर्चेंट की इस प्री-वेडिंग इवेंट की चर्चा हर तरफ हो रही है और यह आज यानी 1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च तक चलेगा। अंबानी परिवार के इस समारोह में हॉलीवुड सिंगर रिहाना, अमेरिकी गायक जे.ब्राउन, एडम ब्लैकस्टोन सहित गौतम अडानी, कुमार मंगलम बिड़ला, आस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री केविन रुड, स्वीडन के पूर्व पीएम कार्ल बिल्डर, कनाडा के पूर्व प्रधानमंत्री स्टीफन हार्पर सहित कई हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। बॉलीवुड की बात करें तो अभी तक जाह्नवी कपूर, सलमान खान, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिषेक बच्चन और अर्जुन  कपूर जैसे सितारे जामनगर पहुंच चुके हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जामनगर के एयरपोर्ट पर देसी और विदेशी मेहमानों का भव्य तरीके से स्वागत किया गया। डिज्नी के सीईओ बॉब इगर भी शामिल होने वाले हैं, जिन्होंने बुधवार को रिलायंस के साथ 8.5 अरब डॉलर के विलय की घोषणा की है। शुक्रवार को एक विशेष कार्यक्रम में 1200 मेहमानों के लिए भोज में 100 रसोइयों द्वारा तैयार 500 व्यंजन परोसे जाएंगे। कई विदेशी मेहमान एयरपोर्ट पर भारतीय मिठाइयों का स्वाद चखते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दिल्ली और मुंबई से जामनगर जाने और वापस पहुंचने के लिए चार्टर्ड उड़ानों की व्यवस्था की गई है। पहले दिन के समारोह को ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड’ नाम दिया गया है, जहां मेहमानों से ‘कॉकटेल पोशाक’ पहनने की उम्मीद की जाती है। दूसरे दिन ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ होस्ट किया जाएगा, जिसमें ‘जंगल फीवर’ का ड्रेस कोड होगा। तीसरे दिन के लिए दो कार्यक्रमों – ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हस्ताक्षर’ की योजना बनाई गई है। इसके लिए 65 शेफ की टीम तैनात की जा रही है, जो करीब 225 तरह के व्यंजन तैयार करेंगे। इस समारोह में करीब 1000 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।