Screen Grabed From Video
Screen Grabed From Video

    Loading

    नई दिल्ली : देश में हर स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की तैयारियां अपने चरम पर है। 15 अगस्त को लेकर लोगों में भरपूर जोश नजर आ रहा है। वैसे तो आजादी का ये महोत्सव हर साल मनाया जाता है, लेकिन इस बार स्वतंत्रता दिवस को लेकर लोग खूब उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर इस वक्त  एक स्कूल (School) का वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें बच्चे भरपूर उत्साह और जोश के साथ नजर आ रहे हैं।  

    दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो कश्मीर के एक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में अल्पसंख्यक समुदाय के एक स्कूल के बच्चे स्वतंत्रता दिवस की तैयारी करते दिख रहे हैं। बता दें, सभी बच्चे स्कूल के हर फ्लोर पर हाथ में तिरंगा (Flag) लेकर खड़े हैं। नीचे कैंपस में खड़ा एक टीचर हाथ में माइक लेकर ‘सारे जहां से अच्छा…गीत को गा रहा है और सभी बच्चे उसे दोहरा रहें हैं। 

    बच्चों के हाथ में तिरंगा लिए मीठे सुर में इस गीत को गाना लोगों के दिलों को छू रहा है और सबको यह वीडियो खूब पसंद भी आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बड़ी तेजी से शेयर कर रहे हैं और इसे नए कश्मीर की तस्वीर बता रहे हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार हर घर तिरंगा अभियान चलाया है। जिसको लेकर भी लोग जबरदस्त तैयारियों में जुटे हुए हैं।