(Image-Twitter-@hemantakrnath)
(Image-Twitter-@hemantakrnath)

    Loading

    नई दिल्ली: असम के जोरहाट जिले में तेंदुए के हमले में तीन वन कर्मियों सहित कम से कम 13 लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि इस घटना की जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी। पागल हुए तेंदुए ने जोरहाट जिले में हड़कंप मचा दिया। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक तेंदुए ने एक इमारत की कम्पाउंड वॉल को लांघ कर सीधे सड़क पर गुजर रही एक कार पर हमला कर दिया है, जो बेहद खौफनाक है। 

    आपको बता दें कि यह दिल दहला देने वाली घटना जोरहाट जिले के चेनिजन स्थित वर्षा वन अनुसंधान संस्थान में हुई। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। तेंदुए के हमले में घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि उसकी हालत स्थिर है।

    जोरहाट जिले के पुलिस अधीक्षक मोहनलाल मीणा ने एएनआई को बताया कि हमले में तीन वन कर्मियों सहित 13 लोग घायल हो गए। जोरहाट जिले के वन अधिकारी ने कहा कि सुबह साढ़े दस बजे के करीब उन्हें सूचना मिली कि इलाके में कुछ लोगों पर तेंदुए ने हमला कर दिया है। 

    एक वन अधिकारी ने कहा, “जब हमारी टीम इलाके में पहुंची, तो तेंदुए ने हमारे दो कर्मियों पर हमला कर दिया। हमारी दूसरी टीम भी मौके पर पहुंच गई और हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं और तेंदुए को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। अब हमारी तीन टीमें वहां हैं।” गौरतलब हो कि इससे पहले 12 दिसंबर को छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले के कुंवरपुर वन परिक्षेत्र के गढौरा गांव में तेंदुए के हमले में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। फ़िलहाल तेंदुए का यह वीडियो शोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है।