Teacher
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    अमेरिका: आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) कई तरह के अजीबोगरीब ख़बरें वायरल (Weird News Viral) होती रहती है। जिसे जानकर बहुत हैरानी होती है। कुछ ऐसी ही अमेरिका (America News) से सामने आई है। जहां, एक महिला टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

    उस महिला टीचर के कारनामे सुनकर  (Female Teacher Sent Nude Photos To Students) हर कोई हैरान है। इस टीचर की हरकत से हर किसी को गुस्सा आ जाएगा, खासकर उसके स्टूडेंट्स के पेरेंट्स में काफी गुस्सा भरा हुआ है। लोगों की मांग है कि इस टीचर को कड़ी से कड़ी सजा मिले। 

    दरअसल, महिला टीचर पर आरोप है कि उसने 13 से 14 साल के बच्चों को अपने जाल में फंसाने की कोशिश की है। उसने पहले सोशल मीडिया पर लड़कों से दोस्ती की फिर उन्हें अपने जाल में फंसाने का खेल खेला। ‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, Oklahoma निवासी 40 वर्षीय महिला जेनिफर अर्नोल्ड (Jennifer Arnold) पर गंभीर आरोप लगे हैं। 

    आरोप यह है कि अर्नोल्ड 13 से 14 साल के लड़कों को उनकी सहमति के बिना अपनी ही न्यूड फोटो भेजती थी। साथ ही वह उन बच्चों से भी न्यूड फोटो की मांग करती थी। इसके अलावा वह बच्चों के साथ शारीरिक संबंध भी बनाना चाहती थी। 

    जैसे ही यह मामला सामने आया वैसे ही पुलिस हरकत में आते ही आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद बाद उसे 10,000 डॉलर के बॉन्ड पर रिहा भी कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, महिला पिछले काफी समय से बच्चों को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थी। उसे ऐसा कभी नहीं लगा कि कोई भी लड़का उसकी शिकायत पुलिस के पास जाकर कर देगा। 

    जेनिफर अर्नोल्ड ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, किसी भी लड़कों ने उसे न्यूड के बदले अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर नहीं की है। हालांकि, वो चाहती थी कि नाबालिग भी ऐसा काम करे। वहीं, वैगनर काउंटी शेरिफ क्रिस इलियट ने कहा कि मामले की जांच जारी है।