(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: हादसे के आपने कई वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है वैसा वीडियो शायद आपने कभी नहीं देखा होगा। जी हां सड़क हादसे में आपने लोगों को गंभीर चोटें लगते हुए देखा होगा लेकिन हम जिस हादसे की बात कर रहे है उसमें एक बिल्डिंग हादसे का शिकार हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते है क्या है पूरी खबर… 

    ऐसे हुआ हादसा 

    आपको बता दें कि कार की टक्कर से एक बिल्डिंग देखते ही देखते भरभराकर गिर गई। जैसा कि  आप वीडियो में देख सकते है यह बिल्डिंग सड़क किनारे थी। कार इतनी रफ्तार से टकराई कि बिल्डिंग का एक हिस्सा पूरी तरह से धराशाई हो गया। जी हां चारों तरफ ईंटें बिखर गईं और इतना ही नहीं बल्कि अंदर रखा फर्नीचर सड़क पर आ गया और कार घर के अंदर घुस गई। 

    दिल दहला देने वाला मंजर 

    अब इस खौफनाक हादसे की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि यह होश उड़ा देने वाला मामला ब्रिटेन के ग्रेटर मैनचेस्टर का है। मेट्रो यूके के मुताबिक, बीती शाम एक तेज रफ्तार BMW कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक बिल्डिंग में जा घुसी।  टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं बिल्डिंग का एक हिस्सा भरभराकर गिर पड़ा। बिल्डिंग की ईंटें सड़क पर बिखर गईं और उसके नीचे कार दब गई। बिल्डिंग गिरते ही घर के अंदर रखा सामान बाहर बिखर गया।

     

    वीडियो तेजी से वायरल  

    जैसा कि आप इस वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि मंजर दिल दहला देने वाला था। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस फोर्स पहुंच गई। उन्होंने कार की महिला ड्राइवर को रेस्क्यू कर लिया। बाद में महिला के नशे में होने की आशंका के चलते अरेस्ट कर लिया गया। खुशकिस्मती से महिला बिल्कुल सुरक्षित थी, गनीमत यह रही की इस हादसे में सबकी जान बच गई। किसी भी तरह की जीव हानि नहीं हुई है।