(Image-Instagram-gabrielaversiani)
(Image-Instagram-gabrielaversiani)

    Loading

    नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सबके होश उड़ा रहा है। जी हां विश्व का मशहूर एफिल टावर को भला कौन नहीं जानता लेकिन वहां जाकर कोई अजीब हरकत करें तो सुर्खियां बनना आम बात है। जी हां दरअसल हुआ यह कि फ्रांस के पेरिस में एफिल टावर के सामने ब्राजील की फीमेल मॉडल ने जो किया वह हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गया। दरअसल हुआ यह कि मॉडल ने एफिल टावर के सामने अपने कपड़े उतारे इस वजह से हंगामा मच गया। आइए जानते हैं आखिर लड़की ने ऐसा क्यों किया… 

    एफिल टावर पर उतारे कपड़े 

    जैसा कि हमने आपको बताया है कि हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मॉडल अपने कपड़े उतारकर सिर्फ बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। फुटेज में 24 वर्षीय गैब्रिएला वर्सियानी पेरिस में सेमी न्यूड दिखाई देने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी उनसे संपर्क किया है।मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मॉडल अपने बिकिनी बिजनेस को प्रमोट करने के लिए एफिल टावर गई थीं। बवाल तब बढ़ गया, जब उन्होंने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर खूब निशाना साधा, और फिर तरह तरह की बातें होने लगी।

    वीडियो वायरल 

    तेजी से वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते है कि दोनों लड़कियों ने लंबे ब्लैक कोट पहने हुए हैं। इसके बादगैब्रिएला वर्सियानी ने इन कोट को उतारने लगती हैं और आखिर में रेड बिकिनी में नजर आने लगती हैं। इस दौरान, उनके आसपास काफी भीड़ भी लग गई और दूर-दूर से लोग उन्हें देखने के लिए आने लगे। इसके बाद कुछ पुलिसवाले भी सामने आए और उन्हें खुद को ढकने के लिए कहा। इस तरह का माहौल देख लोग भी दंग रह गए। 

    टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर सेमी-न्यूड फोटोज 

    आपको बता दें कि इस पूरी घटना को लेकर वैनेसा लोपेज नामक एक महिला ने बात की। उन्होंने कहा कि लगभग गिरफ्तार कर लिया गया था कि वे बिकिनी का विज्ञापन कर रही थीं और उनसे कहा गया कि वे ऐसा नहीं कर सकती हैं। इसके बाद पुलिस वालों को जब वे समझाने पहुंचीं तो पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यह नियमों के खिलाफ है और आप टूरिस्ट डेस्टिनेशन पर सेमी-न्यूड फोटोज नहीं ले सकते हैं। इस तरह यह पूरी घटना हुई। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Gabriela Versiani (@gabrielaversiani)

    लोगों ने किए ढेर सारे कमेंट्स 

    ऐसे में अब सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद काफी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने इसे शर्मनाक बताया है और कहा है कि महिलाओं ने लाइन को क्रॉस किया है। वही एक यूजर ने कॉमेंट किया, ”मुझे समझ नहीं आता है कि यदि वे अपने बिकिनी ब्रांड को प्रमोट करना चाहती थीं तो पूल के पास क्यों नहीं चली गईं। आखिर उन्होंने पेरिस के एफिल टावर को ही क्यों चुना।” वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट करते हुए कहा कि अगर मेरे पास भी यह बिकिनी और ऐसी बॉडी होती तो मैं भी ऐसा ही करती। इस तरह इस पुरे मामले पर लोग अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं।