Image-Instagram-Daily Mail
Image-Instagram-Daily Mail

Loading

नई दिल्ली: कई बार आपने महसूस किया होगा कि अगर हमारे कान में कोई कीड़ा घुस जाए या पानी की एक बूंद भी गिर जाए तो हम बेचैन हो जाते हैं। तो फिर सोचिये अगर किसी इंसान के कान में मकड़ी घर बना ले तो..? चौंक गए न? लेकिन वास्तव में ऐसा हुआ है जी हां जिसके बारे में सोचकर ही हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। आइए जानते है क्या ही पूरी खबर… 

यह दिल दहला देने वाली घटना चीन में एक शख्स के साथ घटी है। जी हां दरअसल मरीज के कान में मकड़ी रेंगती देख डॉक्टर भी हैरान रह गए। आपको बता दें कि  इस शख्स के कान में मकड़ी ने अपना घर बनाया है। ऐसे में अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डेली मेल (@डेली मेल) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि चीन में एक आदमी कान में दर्द के कारण डॉक्टर के पास गया। डॉक्टर ने कान की जांच की तो पता चला कि मकड़ी ने कान में जाला बना लिया है। वायरल क्लिप में एक जिंदा मकड़ी को एक शख्स के कान में बैठे हुए साफ देखा जा सकता है। 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daily Mail (@dailymail)

आपको बता दें कि इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा- ये बहुत डरावना है। वहीं एक दूसरे ने कहा कि इसे देखने के बाद चैन की नींद नहीं आएगी। तीसरे ने कहा कि अगर आपके कान में मकड़ी या कीड़ा चला जाए तो शांत रहें और तुरंत डॉक्टर के पास जाएं।