(Image-Youtube)
(Image-Youtube)

    नई दिल्ली: जरा सोचिए अगर आपका एक्सीडेंट होने वाला है, और आप बेहोश है तो क्या होगा? जी हां ऐसा ही कुछ हुआ है अमेरिका में। यहां ऐसा मामला सामने आया है जिसे देख कर आपके भी होश उड़ जाएंगे। दरअसल कार चलाते समय एक महिला बेहोश हो जाती है और गाड़ी चौराहे पर अपने आप आगे बढ़ने लगती है। ऐसे में यह नजारा देख किसी को किसी को समझ नहीं आया कि आखिर क्या हुआ है। सड़क पर मौजूद कुछ लोग इस घटना को भाप लेते हैं और मदद के लिए तुरंत सड़क पर उतर आते हैं।  सोशल मीडिया पर यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो यूज़र्स के होश उड़ गए साथ ही  वीडियो में दिख रहे लोगों को बहुत सरहाना भी कर रहे है। 

    कार चलते वक्त अचानक बेहोश हुई महिला

    वायरल हो रहे इस वीडियो में, अमेरिका के कांग्रेस एवेन्यू के ट्रैफिक चौराहे पर एक महिला की कार लाल बत्ती होने पर भी धीरे-धीरे आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। सड़क पर मौजूद अन्य कार वाहन के लोगों ने यह नोटिस किया कि कार के अंदर बैठी महिला बेहोश है और गाड़ी अपने-आप आगे बढ़ रही है। इसके बाद सड़क पर मौजूद कार वाहन के लोग तुरंत बाहर निकले और गाड़ी को रोकने के लिए पूरी कोशिश की।

    गनीमत रही कि कार जिस  डायरेक्शन में जा रही थी, उधर से तेज रफ्तार में कोई गाड़ी नहीं आई, वरना बड़ा हादसा हो सकता था, किसी के जान पर बन सकती थी। लोग दौड़ पड़े और कार को हाथों से सही समय पर रोक लिया। 

    वीडियो हुआ वायरल

    इस घटना के बारे में पुलिस के अनुसार, सड़क पर मौजूद लोगों ने महिला को अपनी कार की स्टीयरिंग व्हील पर बेहोश होते हुए देखा। चलती गाड़ी को रोकने में मदद के लिए कई लोग अपनी कारों से उतरे। कार के रुकने के बाद, एक महिला ने अपनी कार से एक डंबल निकाला और एक आदमी को दे दिया, जिसने महिला को बचाने के लिए कार के साइड विंडो को तोड़ दिया। उन्होंने कार को अनलॉक किया जिसके बाद महिला को चिकित्सकीय सहायता प्रदान की गई।

     

    कौन है ये महिला..

    बता दें कि इस महिला की पहचान वेस्ट पाम बीच रहने वाली लॉरी रब्योर (Laurie Rabyor) नाम से हुई है, वो अभी पूरी तरह स्वस्थ है। रब्योर ने कहा कि हाई ब्लड प्रेशर की गोलियों के कॉम्बिनेशन और मेडिकल प्रोसीजर से पहले रखे उपवास से उसे चक्कर आए। पुलिस ने उसकी मदद करने वाले अच्छे लोगों की पहचान की। पुलिस ने आगे बताया कि वे जल्द ही लॉरी रब्योर से मिलेंगे।