Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    अपनी ही शादी में भला कोई दूल्हा अपनी दुल्हन पर हाथ (Groom Slaps Bride) उठाता है? सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें दुखे को दुल्हन पर हाथ उठाते हुए देखा जा सकता है। यह घटना उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) की है, जहां कपल शादी के रिसेप्शन के दौरान स्टेज पर खड़े थे। इस दौरान एक गेम खेला जा रहा था, जिसमें दुल्हन ने बाजी मारी, लेकिन यह बात दूल्हे को रास नहीं आई इसलिए उसने दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया। 

    जैसे ही गुस्से में दूल्हे ने दुल्हन के सिर पर मारा वैसे ही दुल्हन ने अपना हाथ सिर पर रख लिया। बाद में दूल्हा स्टेज पर ऐसे खड़ा हो गया, जैसे मानों उसने कुछ किया ही न हो। वह खामोशी के साथ भीड़ को देखता रहा। इस दौरान गाने भी बजते रहे। हालांकि, घटना के बाद आगे क्या हुआ, इसकी जानकारी नहीं है।

    फ़िलहाल, उज्बेकिस्तान की पुलिस की ओर से घटना को लेकर कोई बयान नहीं आया है। साथ ही यह स्पष्ट नहीं है कि यह शादी अरेंज मैरिज थी या लव मैरिज। सोशल एमडीए पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग अपनी राय दे रहे हैं। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब देश में दुल्हन की पिटाई करते हुए किसी दूल्हे का वीडियो सामने आया हो। 

    इससे पहले साल 2019 में भी उज्बेकिस्तान में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी। जहाँ एक दूल्हे ने दुल्हन को शादी का केक ले जाने का नाटक करके चिढ़ाने की वजह से मारा थे। जिसके बाद दुल्हन पीछे की ओर एक सीट से टकराकर गिर गई थी।