अजीब: दुकान में पहुंची महिला ने उतार दिए कपड़े, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश, देखें- वायरल वीडियो

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिलते है, जिसे देख हम भी बेहद चौंक जाते है, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सामने आया है, जिसे देख आप भी दंग रह जायेंगे। कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रोन पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रहा है। ऐसे में कई देशों ने फिरसे कुछ पाबंदियां लगा दी है। लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे है जो कोरोना नियमों का पालन नहीं करते,बल्कि उनका खिलवाड़ करते है। जी हां ऐसा ही एक मामला अर्जेंटीना से सामने आया है। 

    दरअसल यहां एक महिला आइसक्रीम की दुकान में बिना मास्क के गई थी। उसी वक्त दुकानदार ने उसे मास्क न पहने पर टोक दिया  महिला ने जो किया वो कोई नहीं सोच सकता था। दरअसल मास्क नहीं पहना इसलिए महिला ने अपने कपड़े उतार लिए और उसका मास्क बनाने लगी।

     इस वजह से उतारे कपड़े… 

    आपको बता दें कि यह घटना अर्जेंटीना के मेंडोजा की है। ‘द सन’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना एक आइस्क्रीम पार्लर में हुई है। इतना ही नहीं बल्कि यह हैरान कर देने वाली घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना तब हुई जब आइसक्रीम की दुकान पर कुछ लोग और बच्चे आइसक्रीम खरीदने के लिए पहुंचे हुए थे। इसी दौरान अचानक एक महिला आई और उस महिला ने मास्क नहीं लगाया हुआ था इसलिए दुकानदार ने मास्क के लिए रोका।

    गुस्से में महिला ने किया ऐसा… 

    हम सब जानते है मास्क बेहद महत्वपूर्ण है, हर किसी को मास्क लगाना चाहिए। लेकिन यहां जो हुआ वह बेहद अजीब था। जी हां जैसे ही दुकानदार ने यह बात कही महिला को तुरंत गुस्सा आ गया और उसने तुरंत ही अपनी ड्रेस उतारी और ड्रेस को ही मास्क की तरह चेहरे पर बांधने लगी। यह नजारा देख वहां खड़े सभी लोग हैरान रह गए। 

     

    वह गुस्से में दुकानदार से कुछ कह भी रही थी। दुकानदार ने महिला को सही तरह का मास्क पहनकर आने के लिए कहा तो वह एक झटके में दुकान से बाहर चली गई। आपको बता दें कि अब इस घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला के साथ कुछ और लोग भी थे और वह उन लोगों के लिए आइसक्रीम लेने आई थी।