(Image-Instagram-indiansingers05)
(Image-Instagram-indiansingers05)

    Loading

    नई दिल्ली: रोजाना सोशल मीडिया पर हम कई सारे वीडियो देखते है। उनमें से कुछ वीडियो ऐसे होते है, को हमारे दिल को छू जाते हो और हमें हमेशा के लिए याद रहा जाते है। कुछ ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक Swiggy फ़ूड डिलेवरी बॉय सेत्ज पर गाना गाते हुए दिख रहा है, इस वायरल वीडियो को देख लोग इसे इमरान हाश्मी का बहुत बड़ा फैन बोल रहे है।

    गाने से बनाई महफ़िल

    सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक स्विगी कर्मचारी को स्टेज (Stage) पर खड़े और हाथ में माइक लिए देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखने से ही पता चल रहा है कि यह स्विगी कर्मचारी गाना गाकर (Singing) लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहा हैं, जिसे देख हर कोई खुश नजर आ रहा है।

    गाया शानदार गाना

    इस वीडियो के बारे में आपको बता दें कि इस शख्स ने इमरान हाशमी के फेमस गाने ‘तू ही मेरी शब है’ को चुना और इस तरह गाय कि स्टेज पर अपनी सिंगिंग से समां ही बांध दिया। शख्स ने बेहद अच्छा गाना गाया कि लोग खुद को प्रतिक्रिया (Reactions) देने से नहीं रोक पा रहे हैं। गाने को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग शख्स की तारीफों के पुल बांधने लगे और हूटिंग (Hooting) करने लगे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by INDIAN SINGERS 05 (@indiansingers05)

     

    वायरल हो रहा वीडियो

    दरसल इस सिंगिंग वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है। महज कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो ने कई लोगों को खूब मनोरंजन भी किया है। कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग और मजेदार रिएक्शन देते नजर आए। कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। इस वीडियो को देख शायद ही आप इस वीडियो को भूल पाएंगे।