पिछले 15 साल से था जेल में बंद, फिर भी आतंकी ने बाहर पैदा किए चार बच्चे

    Loading

    सोशल मीडिया पर कई तरह के अजीबोगरीब न्यूज़ वायरल (Viral News) होते रहते हैं। जिन्हें जानकर हर कोई हैरान रह जाता है। कुछ ऐसा ही मामला इजराइल (Israel) से सामने आया है, जहाँ जेल में पिछले 15 साल से बंद फिलिस्तीन (Palestine) के आंतकी (Terrorist) ने दावा किया है कि उसने जेल में रहने के बावजुद अब तक चार बच्चे पैदा कर लिए हैं। उसका कहना है कि उसे ऐसा करने से पुलिस वाले भी उसे रोक नहीं पाए। 

    इजराइल के इस आतंकी का नाम रफत अल करावी (Rafat Al Qarawi) है। आतंकी के इस दावे को इजराइल ने खारिज कर दिया है। डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी मार्च, 2021 में जेल से बाहर आया था। जिसके बाद उसने एक इंटरव्यू में जेल में बंद होने के बावजूद बाहर बच्चे पैदा करने का दावा किया है। आतंकी ने बताया कि वह अपने स्पर्म के सैंपल (Sperm Sample) को आलू के चिप्स और कुकीज के पैकेट में छिपाकर जेल से बाहर भेजता था। 

    आतंकी बताया है कि, वो पैकेट को खोलने के बाद दोबारा अच्छी तरह से सील पैक कर देता था, जिससे जेल में तैनात पुलिसकर्मियों को कोई शक न हो। फिर जब उसे पूछा गया कि ऐसा काम तो कई कैदी करते होंगे तो पता कैसे चला की कौन सा बच्चा किसका है, इस सवाल पर आतंकी रफत अल करावी ने कहा कि हम सैंपल के पैकेट के ऊपर अपना नाम लख दिया करते थे, जिससे पता चल जाता था कि कौनसा बच्चा किसका है। 

    आतंकी रफत बताता है कि, कैंटीन के जरिए वह अपना स्पर्म जेल से बाहर भेजा जाता था। अक्सर कैदी अपने घर वालों के लिए जेल की कैंटीन से गिफ्ट भेजा करते थे। वह अपने घर वालों के लिए अक्सर कैंडीज, कुकीज, जूस और शहद भेजते थे। आतंकी इन्ही पैकेट में अपना स्पर्म सैंपल छिपकर जेल से बाहर भेजा जाता था और बच्चे पैदा करता था।