Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    Loading

    सड़क दुर्घटना (Road Accident) के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कई बार लोग जल्दीबाजी में होते है। जिसे कई बार उनपर वह दुर्घटना का शिकार हो जाता है। कई बार जल्दबाजी करने से बड़े हादसे हो जाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही जल्दबाजी से दुर्घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बाइक सवार को जल्दबाजी में बंद रेलवे क्रॉसिंग (Railway Crossing) को पार करना महंगा पड़ गया।

    बाइक सवार जल्दबाजी में रेलवे क्रासिंग के बैरिकेड (Barricade) से टकरा गया। शख्स इतनी जोर से टकरा गया कि वह  जमीन पर धड़ाम से गिरा। गनीमत है कि शख्स को ज्यादा चोट नहीं आई। वह बाल-बाल बच गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों के लिए एक सीख है कि जल्दबाजी करने से किस तरह के हादसे हो सकते है।

    यह वीडियो को ट्विटर पर  @DoctorAjayita नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि पता नहीं हम कब सुधरेंगे? वीडियो देखने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीडियो पर यूजर्स ढेरों कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ऐसे लोगों के सुधरने की उम्मीद ना के बराबर है।