Photo - Social Media
Photo - Social Media

Loading

दिल्ली: एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने एक नौकरानी को गिरफ्तार किया है। घर के मालिक ने उन पर घर की सफाई के दौरान पेशाब का इस्तेमाल (Wipes with Urine Water) करने का आरोप लगाया है। सबूत के तौर पर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिए गए हैं। मकान मालिक की शिकायत के बाद नौकरानी ने अपनी गलती मानी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है।

असल मुद्दा क्या है?

यह ग्रेटर नोएडा का मामला है। वीडियो में दिखने वाली महिला अजनारा होम्स सोसाइटी के एक घर में नौकरानी का काम करती है। मामले का खुलासा तब हुआ जब घर के मालिक ने नौकरानी के खिलाफ तहरीर दी। घर के मालिक का आरोप है कि घर में काम करने वाली नौकरानी ने पोछा लगाने के बाल्टी में पहले पेशाब किया और उसी पानी से घर की सफाई करती है।

सबूत के तौर पर वीडियो दिया

घर के मालिक ने नौकरानी के घिनौने व्यवहार का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दे दिया। परिवार के सदस्य दिनभर काम के सिलसिले में बाहर गए हुए थे। इसलिए उसने घर की सफाई के लिए एक महिला को काम पर रखा। लेकिन सफाई के बाद भी जब वे रात को काम से घर आए तो घर से अजीब सी बदबू आ रही थी, इसलिए उन्हें शक हुआ कि कुछ गड़बड़ है। इसलिए उन्होंने घर में सीसीटीवी लगा दिया। नौकरानी की करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई और यह घिनौनी हरकत सामने आ गई। घर के मालिक द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। शुरू में, उन्होंने इस आरोप से इनकार किया कि उन्होंने पानी का गलत इस्तेमाल किया था। लेकिन जैसे ही पुलिस ने सख्ती दिखाई महिला ने अपनी गलती मान ली। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया।