15 फीट लंबे खतरनाक कोबरा को शख्स ने हाथों में जकड़ा, फिर किया कुछ ऐसा- देखें खौफनाक वीडियो

    Loading

    सांप (Snakes) का नाम सुनते ही रौंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इनके साथ खेलना पसंद पसंद करते हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने कई ऐसे वीडियो देखे भी होंगे। पर आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं उसे डर जाएंगे। यह वीडियो देखने में जितना खतरनाक है, उतना ही इस तरह के स्टंट (Stunt with Snakes) करना किसी के लिए भी खतरनाक और जानलेवा साबित हो सकता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक लड़का एक विशाल कोबरा (Cobra) को पकड़कर उसके साथ अजीबो-गरीब हरकत कर रहा है। 

    सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो तेज़ी से वायरल (Snakes Viral Video) हो रहा है। इस चंद सेकंड के वीडियो ने सबको हैरान कर रखा है। यह कोबरा सांप करीब 15 फीट लंबा है, जो एक घर में घुस गया था। जिसके बाद एक शख्स तुरंत उसके पास पहुंचा और दोनों हाथों से उठा लिया। इसके बाद वीडियो में जो दृश्य नजर आता है, उसने सबको चौंका दिया है। दरअसल शख्स ने जैसे ही कोबरा को अपने हाथों में उठाया सांप ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी बल्कि शख्स जैसे-जैसे अपनी गर्दन जैसे घुमा रहा था, कोबरा भी वैसे ही करने लगा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sachin Sharma (@helicopter_yatra_)

    इस वीडियो को देख लोग भी सोच इ पड़ गए हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है। वहीं ये हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर helicopter_yatra नाम के पेज पर भी शेयर किया गया है। इस वीडियो को देख लोग अपनी प्रतिक्रिया देनी भी शुरू कर चुके हैं। वहीं इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।