Screengrab From Posted Video
Screengrab From Posted Video

    Loading

    इंटरनेट की दुनिया में कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video)  होते रहते हैं। जिन्हें देखकर लोग अपना मूड फ्रेश कर लेते हैं। इनमें से कुछ वीडियो काफी धांसू भी होते हैं। आज हम जिस वीडियो में बारे में यहां ज़िक्र कर रहे हैं, वह एक रेलवे स्टेशन (Railway Station) का वीडियो है। इस वीडियो में एक शख्स चलती ट्रैन (Train) में सामान डालते हुए नज़र आ रहा है, जो हैरान करने वाला दृश्य है। 

    इस वीडियो में एक शख्स को चलती ट्रेन (Train) में सामान लादते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन (Caption) में लिखा गया है कि, ‘इंफोसिस में इंजीनियरों की नियुक्ति करने वाले कॉलेज प्लेसमेंट (Placement) सीजन के आखिरी दिन।’ 

    इस वीडियो (Trending Video) को देखकर हर कोई सिर पकड़ कर बैठ गया। क्योंकि, जिस तरह जुगाड़ से सामान ट्रैन में दाल रहा है, वह हैरान करने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स एक ठेले पर खड़ा हुआ है और इस ठेले को आगे से एक शख्स खींच रहा है। वहीं साथ-साथ ट्रेन भी चल रही है। शख्स ठेले पर पड़े हुए समान को फटाफट ट्रेन में दाल रहा है। 

    यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर सागर नाम के एक शख्स ने शेयर किया है। जिसे काफी लाइक मिल रहे हैं। इसे वीडियो को जमकर शेयर भी किया जा रहा है। साथ ही लोग इसे देखकर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। आप भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।